Tuesday, May 14, 2024
शिक्षा

नए सत्र सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अभी भी चल रही है प्रवेश परीक्षा

सूर्या एकेडमी में छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए लगातार प्रयासरत हैं एमडी डॉ.उदय प्रताप चतुर्वेदी व निदेशिका सविता चतुर्वेदी……

संतकबीरनगर।(कालिन्दी मिश्रा)जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में लगातार प्लेवे से लेकर 12 वीं की कक्षाओं का संचालन वेल क्वालिफाइड शिक्षकों द्वारा किया जा रहा हैं तो वहीं छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए एमडी डॉ.उदय प्रताप चतुर्वेदी व निदेशिका सविता चतुर्वेदी लगातार प्रयासरत हैं। सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में नए सत्र में प्रवेश कार्य भी अभी चल रहा है प्रवेश से वंचित छात्र-छात्राएं विद्यालय पर पहुंचकर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा सकते हैं.
आपको बता दे कि जिले के खलीलाबाद स्थित प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जहाँ कोरोना महामारी के दौरान से ही छात्रो के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए विद्यालय लगातार कई तरह के प्रबंध कर छात्रों के शिक्षण गतिविधियों को अंजाम दिया जाता रहा। तो वहीं नये सत्र से खुले सूर्या एकेडमी में छात्रों की लगातार कक्षाओं को चलाकर वेल क्वालिफाइड शिक्षकों द्वारा शिक्षित किया जा रहा है। तो वहीं छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए एमडी डॉ.उदय प्रताप चतुर्वेदी व निदेशिका सविता चतुर्वेदी भी लगातार प्रयासरत होकर बेहतर से बेहतर शिक्षण हेतु छात्रो के भविष्य उज्जवल बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं।