Saturday, June 29, 2024
Others

जिलाधिकारी ने मतदाताओ को मतदान के लिए किया जागरूक

बस्ती। पुरानी बस्ती के मिश्रौलिया वार्ड मलिन बस्ती एवं डफाली टोला में जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बीएलओ के साथ मतदातों को मतदाता पर्ची वितरण की और जीवीएम कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों के साथ मतदाताओं को 3 मार्च को मतदान करने के लिए जागरूक किया।
पुरानी बस्ती स्थित वार्ड 1 मिश्रौलिया के डफाली टोला चौराहे पर डीएम सौम्य अग्रवाल ने शांति का प्रतीक कबूतर उड़ा कर मतदान पर्ची वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वार्ड के बीएलओ नैनी गुप्ता के साथ डफाली टोला और मलिन बस्ती में मतदान पर्ची का वितरण किया और 3 मार्च को शत प्रतिशत मतदान की अपील की। बीएलओ को शत प्रतिशत मतदान पर्ची वितरण करने का निर्देश भी दिया। मलिन बस्ती में जीवीएम कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों के साथ घर घर जा कर मतदातों से बातचीत की और उन्हें मतदान करने के लिए जागरूक किया। कहा कि वोट देने से ही हम अपने अच्छे जनप्रतिनिधि का चुनाव कर सकते हैं, जब हम अच्छे जनप्रतिनिधि का चुनाव करेंगे तभी समाज और क्षेत्र का विकास संभव है, इसलिए सभी लोग खुद भी वोट करें और अपने आस पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए ले कर जाएं।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक इमरान अली, नबी हुसेन, प्रशांत श्रीवास्तव, आनंद पाटिल, सफाई नायक नरेंद्र, सरोज सोनकर, मोनू, अली हुसैन, सेराज अहमद, सौरभ श्रीवास्तव, गौरव गुप्ता, राकेश श्रीवास्तव, बीएन पांडेय, आशुतोष सिंह, मुंडू, रिज़वान आदि लोग उपस्थित रहे।