Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

समाचार पत्र एवं पत्रकार एसोसिएशन का हुआ विस्तार

बस्ती। समाचार पत्र एवं पत्रकार एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक स्थानीय प्रेस क्लब सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश चन्द्र पाण्डेय ने की। बैठक में संगठन के विस्तार और प्रभावशाली बनाने के लिए एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी अरुणेश कुमार श्रीवास्तव को दी है। श्री पाण्डेय ने कहा कि समाचार पत्रों को सत्य एवं प्रमाणिक खबरों को जनता के बीच लाना चाहिए किसी भी प्रेस वार्ता में सच के साथ खड़ा होना चाहिए। एसोसिएशन के संरक्षक विनोद कुमार उपाध्याय ने कहा की पत्रकार वह ताकत है जो समाज को एक नई दिशा दे सकता है एसोसिएशन का उद्देश्य संपादकों के साथ हर परिस्थितियों में खड़े होकर मिलकर कार्य करना है ।

जिम्मेदारी मिलने के बाद अरुणेश कुमार श्रीवास्तव ने तत्काल सामूहिक निर्णय के साथ उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सर्वेश कुमार श्रीवास्तव और राज प्रकाश, महामंत्री आशुतोष नारायण मिश्रा, कोषाधक्ष अमृतपाल सिंह, मीडिया प्रभारी अजय कुमार श्रीवास्तव को दी है। इसके साथ ही कार्यकारिणी में कपीश मिश्रा, प्रवीण कुमार पाण्डेय, राजेश कुमार पाण्डेय, मोहम्मद अली तबरेज, चंद्र प्रकाश शर्मा, राधेश्याम दुबे, अश्वनी कुमार शुक्ला, राकेश को रखा है। अध्यक्ष बनाए जाने पर अरूणेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एसोसिएशन में लोगों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है हमारे एसोसिएशन के सभी सदस्य मिलकर कार्य करेंगे और एसोसिएशन को मजबूती प्रदान करेंगे। बैठक में एसोसिएशन के संरक्षक विनोद कुमार उपाध्याय ने सभी सदस्यों को आई कार्ड प्रदान किया और कहा कि यह आपके इस परिवार का सदस्य होने की पहचान है।

बैठक में जमील अहमद गंगाराम जितेंद्र कुमार रामविलास कसौधन सुरेश चंद तिवारी बलराम चौधरी राकेश सिंह लवकुश सिंह रिजवान अहमद आदि उपस्थित रहे।