Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

कोविड प्रोटोकॉल के पालन के साथ उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी में समारोह पूर्वक 73 गणतंत्र दिवस मनाया गया

बस्ती। बुधवार को गणतंत्र दिवस उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी, बस्ती में धूमधाम से एवमं कोरोना प्रोटोकाल के तहत मनाया गया। आज हमारा 73वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए उर्मिला विद्यालय में सीमित छात्र और अध्यापक स्कूल में एकत्रित हुए। समारोह की शुरूआत उर्मिला स्कूल के प्रबन्धक श्री धीरेन्द्र शुक्ल जी द्वारा ध्वज फहराने से हुई।

विद्यालय के प्रबन्धक ने अपने सम्बोधन में हमें याद दिलाया कि जब तक हम एक साथ काम करते है तब तक कोई भी सपना बहुत बड़ा नहीं होता। और उन्होंने प्रधानाचार्या सहित समस्त अध्यापकों को गणतंत्र दिवस पर बधाई दी। और करोनो प्रोटोकाल पालन करने को कहा।

इस अवसर पर विद्यालय में प्रबन्ध निदेषक विनय शुक्ल, डाॅ राजन शुक्ल उपस्थित रहे। विद्यालय में कोरोना प्रोटोकाल के तहत सीमित छात्र/छात्राओं द्वारा रंगोली और भाषाण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका संचालन अध्यापिका रितु चैधरी ने किया।

प्रधानाचार्या श्रीमती श्वेता पाण्डेय ने कार्यक्रम में सभी के प्रति अपना अभार प्रकट किया और देश के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर के आचार्य बसन्त गुप्ता, अभिनय प्रकाष पाण्डेय, संतोष सिंह, राकेश पाण्डेय, सजंय प्रजापति, दयाशंकर मौर्या, गंगेष सिंह, गंगेश शुक्ल, वकील चैधरी, आान्न्द गुप्ता, सतनाम कौर आदि सहित सभी अध्यापक/अध्यापिकांए उपस्थित रहे।