Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

सपा नेताओं ने किया प्रदेश सचिव अयाज अहमद का फूल मालाओें के साथ स्वागत

यूपी में बनेगी सपा की मजबूत सरकार- अयाज अहमद

बस्ती । गुरूवार को सपा के वरिष्ठ नेता अयाज अहमद के समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव बनने पर उनके रहमतगंज स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी के अनेक नेताओं कार्यकर्ताओं ने माला पहना कर स्वागत किया।
इस मौके पर अयाज अहमद ने कहा पूरे प्रदेश में अखिलेश यादव के नाम की आंधी चल रही है, किसान नौजवान, बेरोजगार व्यापारी हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी की सरकार से त्रस्त है और अब समय आ गया है बीजोपी की सरकार को उखाड़ फेकने का। उन्होने कहा कि सपा की सरकार आयी तो 300 यूनिट बिजली सभी को फ्री और किसानों की सिचाई मुफ्त होगी युवाओं को दोबारा लैपटॉप दिया जायेगा। अयाज अहमद ने कहा कि अब तो खुद बीजेपी के अनेक मंत्री, विधायकों तक का भरोसा भाजपा से उठ गया है और वे पार्टी छोड़कर सपा में आ रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा मजबूत सरकार बनायेगी और प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जायेगा।
सपा नेता अयाज अहमद का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से मो0 जावेद, मो. शाद, अब्दुल मोईन, युनूस आलम, रहमान सिद्दीकी, मो0 हारिश, अनीस, शहबाज, रईस, जितेन्द्र यादव, पट्टू यादव, फहीम अहमद, अली अरशद, रऊफ भाई, कुतबुतदुीन, हाफिज शहादत आदि शामिल रहे।