Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन तैयारियों के संबंध में की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

देवरिया (गुरुमीत सिंह) मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश अजय कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक आयोजित की गई, जिसमें विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के निर्वाचन कार्यो से जुडे सभी बिन्दुओं की तैयारी के संबंध में गहनता से चर्चा किए एवं आवश्यक निर्देश अधिकारियों को दिए। इस दौरान उन्होने ईवीएम मैनेजमेंट, चुनाव प्रबंधन योजना की तैयारी, राजनीतिक दलों के साथ बैठक, मीडिया मैनेजमेंट प्लान, सोशल मीडिया मैनेजमेंट रणनीति तथा मतदाता जागरुकता, स्वीप कार्यक्रम आदि कार्यो को कार्य योजना बनाकर किए जाने के निर्देश भी दिए।
वीडियो कान्फ्रेसिंग उपरान्त एनआईसी देवरिया में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने भी सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे आवंटित कार्यों का शीघ्रता पूर्वक, गुणवत्तापूर्ण व समय से निस्तारण करें एवं सभी आवश्यक तैयारियों को पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होने मतदाता जागरुकता अभियान को पूरी सक्रियता से किए जाने को कहा। साथ ही इसके लिए जनपद में चल रही प्रचार वाहन को सभी मतदेय स्थलों तक जोडे जाने व जागरुकता अभियान को प्रभावी तरीके से सुनिश्चित कराते हुए मतदाओं को वोट डालने के प्रति जागरुक किए जाने को कहा, जिससे कि जनपद में मतदान का प्रतिशत अधिकाधिक रहे।
इस अवसर पर जनपद से मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुंवर पंकज, एसडीएम सदर सौरभ सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक देवेन्द्र कुमार गुप्ता आदि वीडियो कान्फ्रेसिंग में जुडे रहे।
*प्रचारित प्रसारित द्वारा सूचना विभाग देवरिया*