Saturday, April 20, 2024
क्राइम

मदरसे में टीचर ने मासूम से की छेड़खानी

बदायूं ।(खबर पालिका) बदायूं जिले के एक मदरसे में समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक मदरसे का टीचर छह साल की मासूम से अश्लील हरकतें करता था और इसके कारण मासूम बच्ची इतनी दहशत में थी कि उसने मदरसा जाने से मना कर दिया. जब गुरुवार को भी बच्ची के साथ फिर से घटना घटी तो बच्ची की मां ने आरोपी शिक्षक अदनान के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि मदरसे में अंग्रेजी कक्षाएं भी संचालित होती हैं, इसलिए बच्ची को यूकेजी में भर्ती कराया गया था. बुधवार को लड़की मदरसा जाने को तैयार नहीं हो रही थी और उसके चेहरे पर भाव देखकर कुछ आशंका हुई, फिर कारण पूछा. तो बच्ची ने बताया कि टीचर अदनान उसकी गोद में बैठकर उसके गाल को छूता है और गंदी गंदी हरकतें करता है. बच्ची की मां का कहना है कि एक बार तो उसे बच्ची की बातों पर विश्वास नहीं हुई और वह उसे लेकर मदरसा पहुंची.

बच्ची की मां का कहना है कि उसने टीचर अदनान से कहा कि लड़की को न छुएं, इससे उसके दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है और वह खौफ में है. लेकिन दोपहर में जब बच्ची वापस आई तो उसने बताया कि अदनान ने फिर से गलत काम किया और इसके बाद मां गुरुवार को लड़की को लेकर कोतवाली पहुंची और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया. सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि मामला दर्ज करने के तुरंत बाद अदनान की तलाश शुरू कर दी गई और उसे पकड़ लिया गया है. उन्होंने बताया कि वह 25 साल से इस मदरसे में पढ़ा रहा है.

पीड़ित परिवार का कहना है कि बच्ची पिछले 10-15 दिनों से डरी हुई थी और वह मदरसे से आने के बाद गुमशुम रहने लगी थी. हालांकि बच्चे इस उम्र में दूसरे बच्चों के साथ खेलने के दौरान सामान्य हो जाते हैं. लेकिन बच्ची खामोश रहने लगी. बुधवार सुबह जब उसने मदरसा नहीं जाने की जिद की तो मां आशंकित हो गईऔर मां ने जब बच्ची से बात की तो उसे अपने साथ हुए गलत कामों के बारे में बताया