Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

17 अक्टूबर को ‘टीकाकरण अभियान’ को समर्पित बस्ती मिनी मैराथन दौड़ के पोस्टर का अनावरण किया गया

बस्ती। नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ द्वारा 17 अक्टूबर को ‘टीकाकरण अभियान’ को समर्पित बस्ती मिनी मैराथन दौड़ के पोस्टर का अनावरण किया गया। इस अवसर पर सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि मै युवाओं के इस आयोजन से दस वर्षों से जुड़ा हूँ युवाओं का यह प्रयास निःसंदेह बस्ती व आस पास के ज़िलों के युवाओं के लिये एक अच्छा अवसर है कि वे अपने प्रतिभा के माध्यम से अपना व अपने गाँव समाज का नाम ऊँचा कर सकते है। इस आयोजन हेतु मै नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ के पूरी टीम को अग्रिम शुभकामनाएँ देता हूँ।

नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ के अध्यक्ष भावेष पान्डेय ने कहा कि यह आयोजन संगठन का प्रयास ज़रूर है लेकिन बीते वर्षों में इसे सफल बनाने का श्रेय बस्तीवासियों को जाता है और इस वर्ष भी बस्ती के लोग इसे मिलकर सफल बनाएँगे और ख़ास बात है कि हमने इसे टीकाकरण अभियान को समर्पित किया है। इसके माध्यम से हम स्वास्थ्यकर्मियो, कोरोना योद्धाओं और इस महामारी के दौर में सभी प्रेरणादायी कार्य करने वाले लोगों को धन्यवाद भी देंगे।
वैभव पान्डेय ने कहा कि 17 अक्टूबर को आयोजित होने वाला मैराथन एक बड़ा उत्सव रहेगा। इस उत्सव में ज़िले के कोने कोने से आने वाले धावक प्रतिभागियों का नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ की टीम अभिनंदन करती है।
इस अवसर पर कुलदीप सिंह, नवीन त्रिपाठी, रामप्रताप सिंह, डॉ० सुधांशु पान्डेय, आशीष श्रीवास्तव, विपिन उपाध्याय आदि मौजूद रहें।