Saturday, May 4, 2024
बस्ती मण्डल

संयुक्त किसान मोर्चा के 27 को भारत बंद को लेकर बैठक सम्पन्न

बस्ती।24 सितंबर। संयुक्त किसान मोर्चा के 27 सितंबर देश व्यापी बंद के आवाहन की तैयारी के क्रम में सीटू नेता कामरेड के के तिवारी और भाकियू नेता दीवान चंद पटेल की संयुक्त अध्यक्षता में कामरेड के के तिवारी के आवास पर विभिन्न किसान ,मजदूर,राजनैतिक व गैर राजनैतिक संगठनों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जनपद में बंद सफल बनाने की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया।
बैठक के निर्णय की जानकारी देते हुए नेता दवे ने बताया कि बंद को समाज के सभी वर्गों का व्यापक समर्थंन मिल रहा है।कहा कि तीनों काले कृषि कानून रद्द किए जाने ,एमएसपी की की कानूनी गारंटी दिए जाने ,प्रस्तावित बिजली विधेयक वापस लिए जाने के मुद्दे पर विगत10 माह से चल रहे किसान आंदोलन के संयुक्त मोर्चे के आवाहन में बस्ती की मजबूत भागीदारी रहेगी। सभी तहसील क्षेत्रो व बाजारों के साथ ही मुख्यालय पर भी बंदी सफल बनाया जाएगा। संयुक्त बैठक में जनपद के सभी नागरिकों से बन्द को सहयोग व समर्थन देने की अपील किया है। बंद की अवाधि प्रातः 06 बजे से सायं 04 तक होगी,बीमार ,एम्बुलेंस व अत्यधिक आवश्यक आपात कालीन सेवाएं जारी रखी जायेगी। बंद का समस्त कार्यक्रम शांतिपूर्ण व सहयोगात्मक रहेगा।
संयुक्त बैठक में भाकियू के दीवान चंद, किसान सभा के सुरेंद्रमोहन शर्मा ,एटक के कामरेड राधपति पाठक, मिड डे मील के कामरेड ध्रुव चंद, ट्रेड यूनियन काउंसिल के के के श्रीवास्तव, खेतमज़दूर यूनियन के वीरेंद्र प्रताप मिश्र, सत्यराम,यूपीएमएसआरए के सुनील श्रीवास्तव ,इंटक के रमेश सिंह,जनौस के नवनीत यादव आम आदमी पार्टी के राम यज्ञ निषाद,तिलक राम चौधरी ,पीसी पांडेय, राष्ट्रीय लोकदल के शिव कुमार गौतम ,एआईएमआईएम के शोएब अहमद,अब्दुल रब ,आज़ाद समाज पार्टी के आकाश आर्य,अश्वनी कुमार गौतम,दीपक कुमार,आनंद राव, स्वराज इंडिया के सुधाकर शाही, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कामरेड राम गढ़ी चौधरी ,भाकपा के कामरेड अशर्फी लाल सहित अन्य उपस्थित रहे।.