Sunday, June 30, 2024
अयोध्या मण्डल

एक पत्रकार के सवाल पूछने पर कड़े तेवर में बात कर रहे हैं भाजपा पार्षद प्रतिनिधि वीरचंद माझी

अयोध्या। ऋण मोचन घाट वार्ड नंबर एक के मीरापुर बुलंदी के भाजपा पार्षद प्रतिनिधि वीरचंद माझी से जब एक पत्रकार ने सवाल किया कि दो दिन से वार्ड नंबर -1 में पानी ना आने के सम्बंध में पूछा गया तो उन्होंने कड़े तेवर में जवाब दिया।

भाजपा पार्षद प्रतिनिधि वीर माझी से पूछा गया कि दो दिन से पानी नही आ रहा है तो उन्होंने कड़े तेवर बोला कि यह सब काम हमारा नहीं है मैं मोटर बनाने का काम थोड़ी करता हूं हमारे पास फोन क्यों करते हो इस के लिए महापौर ,से कमिश्नर से DM,जेई, नगर आयुक्त, से बात किया करो हमे इससे हमें है कोई मतलब नहीं है हमारा थोड़ी है यह सब पता करना पानी आ रहा है कि नहीं काम है। एक तरफ जहां सरकार पानी, बिजली, सड़क, नालियों की व्यवस्था कर रही है वहीं दूसरी तरफ भाजपा के कुछ ऐसे पार्षद हैं जो भाजपा सरकार की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जहां भाजपा सरकार गांव गांव जाकर चौपाल लगाकर लोगों के बीच जनता के बीच अपने उपलब्धियां गिनाते है वही भाजपा के कुछ पार्षद के योगी सरकार की छवि को धूमिल करने में हैं।
इसी क्रम में राष्ट्रपति महोदय जी का दौरा अयोध्या में 29 अगस्त को लगा हुआ है जो कि सारे अधिकारी सड़क, पानी, नाली एवं उनके आने जाने की विशेष सुविधाओं का निरीक्षण कर रहे हैं वही अयोध्या में ऐसी कमी देखने को मिल रही है। भाजपा सरकार में कहीं ना कहीं नगर निगम अयोध्या की बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है।