Sunday, May 5, 2024
क्राइम

चौरीचौरा में बदमाशों ने की साढ़े चार लाख रुपये की लूट

*फाइनेंस कंपनी फ़्यूजल के दफ्तर में घुसे 4 बदमाशों ने कर्मचारियों से असलहे के बल पर की लूट*

गोरखपुर। जिले के ताबड़तोड़ एनकाउंटर के लिए चर्चित पूर्व एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के यहां से ट्रांसफर होते ही बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहें हैं। अभी दो दिन पहले पैडलेगंज चौकी के पास से गाड़ी का शीशा तोड़कर चार लाख रुपए उड़ाने की घटना के ठीक बाद एक बार फिर बदमाशों ने असलहे के बल पर 4.10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना चौरीचौरा इलाके के जंगल महादेवा स्थित फ्यूजल फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ गुरुवार रात करीब 9.30 बजे हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

*रुपए गिनकर जमा करने जा रहे थे कर्मचारी:*
पुलिस के मुताबिक चौरीचौरा से नई बाजार रोड स्थित जंगल महादेवा में फ्यूजल फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में गुरुवार की रात कंपनी के कर्मचारी कलेक्शन टीम द्वारा इक्कठा किया गया कैश कलेक्शन कर दफ्तर लौटे। इस दौरान दफ्तर में मैनेजर के अलावा दो अन्य स्टॉफ ही मौजूद थे।
अभी कर्मचारी रुपए जमा करने के लिए गिन ही रहे थे कि इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने आफिस के अंदर घुसते ही वहां मौजूद कर्मचारियों को असलहा सटा कर्मचारियों के पास से चार लाख रुपये लूट लिए। पुलिस के मुताबिक लूटे गई रकम 4.10 लाख बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। घटना की तफ्तीश जारी है।