Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा विधायक के घर पर आयकर विभाग का छापा भारत समाचार से नहीं है कोई लेनादेना : अजय सिंह

हर्रैया/बस्ती। हर्रैया विधानसभा से भाजपा विधायक अजय सिंह के घर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। थोड़ी ही देर में यह बात जंगल में आग की तरह पूरे जिले में फैल गयी। इस खबर को लेकर जहां एक तरफ भाजपा खेमें में हड़कंप मच गया वहीं विपक्ष को भी कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि उल्टी गंगा कैसे बहने लगी।
बता दें कि गुरूवार को सुबह लगभग 9 बजे करीब आधा दर्जन गाडिय़ों के साथ आयकर विभाग की टीम फोर्स के साथ भाजपा विधायक अजय सिंह के पैतृक घर लजघटा पहुंच गयी। टीम ने घर में प्रवेश करते ही गेट बंद करा दिया तथा बाहर फोर्स तैनात कर दिया। टीम ने सर्चिंग अभियान प्रारम्भ कर दिया। खबर लिखे जाने तक सर्चिंग अभियान जारी था। उक्त कार्यवाही में स्थानीय पुलिस को कानों कान खबर नहीं थी।

सूत्रों की मानें तो विधायक की भारत समाचार चैनल के संचालन में हिस्सेदारी है। इसी वजह से यह कार्रवाई की जा रही है। गुरूवार को ही आयकर विभाग की टीम ने भारत समाचार चैनल के दफ्तर व एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा व स्टेट हेड के आवास पर भी छापेमारी की है। विधायक अजय सिंह ने बताया कि भारत समाचार से उनका न कोई लेना देना है और न ही उसमें उनकी कोई हिस्सेदारी है। आयकर की छापामारी को लेकर उन्होंने कहा कि यह नार्मल सर्च है, किसी ने शिकायत की होगी, जिसके आधार पर सर्च चल रहा है।