Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

बोर्ड की बैठक बुलाने की मांग को लेकर सभासदों ने सौपा ज्ञापन

बस्ती । सोमवार को नगर पालिका परिषद के सभासदों ने अधिशासी अधिकारी कार्यालय के समक्ष नारेबाजी करते हुये बोर्ड की बैठक बुलाये जाने की मांग को लेकर ई.ओ. अखिलेश कुमार त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा। चेतावनी दिया कि यदि तीन दिन के भीतर बोर्ड की बैठक न बुलाई गई तो वे आन्दोलन को बाध्य हांेगे।
सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि 18 फरवरी को ही सभासदों ने बोर्ड की बैठक बुलाये जाने को लेकर पत्र दिया था किन्तु उस पर कोई पहल नहीं हुई। पुनः 23 फरवरी को पत्र दिया गया। बोर्ड की बैठक न होने के कारण नगर पालिका क्षेत्र में विकास की गतिविधियां ठप है और अपने-अपने वार्डो में सभासदों को जनाक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। सभासदों द्वारा सुझाये जाने वाले आवश्यक कार्यो को भी नजर अन्दाज किया जा रहा है। इससे सभासदों में आक्रोश है। सभासदों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये कहा कि जो कार्य हो भी रहे हैं वे गुणवत्तापूर्ण नहीं है। वार्डो के विकास का कार्य पूरी तरह से ठप है।
अधिशासी अधिकारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से सभासद एवं सभासद प्रतिनिधि चुनमुनलाल, जगदीप श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव, मो. अहमद सज्जू, अब्दुल अजीज, परमेश्वर शुक्ल ‘पप्पू’ विपिन राय, सचिन शुक्ल, कृष्ण कुमार उर्फ सोनू पाण्डेय, दिनेश गुप्ता, गौतम यादव, तारक जायसवाल, विशाल शुक्ल, कन्हैया चौधरी, मो. सिद्दीक, आशीष शुक्ल, प्रमोद कन्नौजिया, अतुल सिंह, कन्हैया लाल, शोभित सोनकर, अश्विनी श्रीवास्तव, प्रभाकर मणि त्रिपाठी आदि शामिल रहे।