Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

पचपेड़िया सड़क निर्माण शुरू होने के बाद धरना प्रदर्शन का औचित्य नही रह गया-आनन्द राजपाल

बस्ती। पचपेड़िया रोड के निर्माण की मांग को लेकर बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से जिलाधिकारी कार्यालय पर 30 जून को घोषित धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया है। यह बातें व्यापारी नेता आनंद राजपाल ने पत्रकार वार्ता में कही। वे अपने मालवीय रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होने कहा पचपेड़िया रोड का प्रशासन ने निर्माण कार्य शुरू करा दिया है।

सड़क पर मंगलवार से ही गिट्टियां गिरनी शुरू हो गयी हैं। व्यापार मंडल अराजनैतिक संगठन है, समस्याओं और नागरिकों की बुनियादी समस्याओं को लेकर लोकतांत्रिक तरीके से शातिपूर्ण संघर्ष करना हमारी कार्यशैली है, इसलिये सड़क निर्माण शुरू होने के बाद धरना प्रदर्शन का औचित्य नही रह गया।

आनंद राजपाल ने स्थानीय नागरिकों, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के साथ मीडिया संस्थानों को सहयोग और सकारात्मक सहयोग के लिये धन्यवाद दिया। व्यापार मंडल के महामंत्री सूर्यकुमार शुक्ल एवं नगर अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता ने कहा पचपेड़िया रोड काफी इंतजार के बाद बनना शुरू हुआ है। इसलिये इस पर सबकी नजर है। कार्यदायी संस्था को सड़क की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखना होगा। गुणवत्ता की अनदेखी हुई व्यापार मंडल चुप नही रहेगा।