Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा नेता अनूप खरे के प्रयास से अब बस्ती मे भी 18-44 के लोगो का होगा वैक्सिनेशन

बस्ती।आवश्यक सेवाओं को बहाल रखते हुये घोषित किये गये लाकडाउन, सरकार के बेहतर प्रबंधन और तेज गति से कराये जा रहे वैक्सीनेशन का नतीजा है कि प्रदेश में कोरोना मरीजों के मिलने की रफ्तार कम हुई है। यह बातें भाजपा नेता एवं समाजसेवी अनूप खरे ने कही। 18 से 44 वर्ष की उम्र के लोगों का टीकाकरण कराये जाने वाले अभियान में बस्ती जनपद का नाम जोड़े जाने के लिये उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रबंधन में जुटी टीम को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

अनूप खरे ने यहां मीडिया को जारी बयान में कहा कि युवाओं के टीकाकरण में जनपद का नाम न होने से अजीब सी कुंठा महसूस हो रही थी, जबकि यूपी में कोरोना से पहली बस्ती के युवा के हुई थी। लेकिन प्रस्ताव बनाकर तमाम लोगों के समर्थन से मुख्यमंत्री के पास भेजा गया। उन्होने मामले को सज्ञान लेते हुये युवाओं के टीकाकरण अभियान में 5 और जिलों को जोड़ने का आदेश दिया है जिसमे बस्ती भी शामिल है। यह युवाओं के लिये गर्व की बात है कि मुख्यमंत्री ने उनके प्रस्ताव का मान रखा। भाजपा नेता ने बस्ती जनपद को अभियान में शामलि कराने के लिये विशेष अभियान चलाया था। गूगल पर फार्म भर कर 1,223 लोगों ने उनकी इस मांग का समर्थन किया।

सांसद हरीश द्विवेदी ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर युवाओं के प्रस्ताव को ताकत दिया था। उन्होने विद्यार्थी परिषद के भूपेंद्र सिंह राणा, एन.सी.सी के जितेंद्र शाही, नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ के अध्यक्ष भावेष पांडेय, रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ डी के गुप्त, माध्यमिक शिक्षक संघ संजय द्विवेदी,वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र तिवारी, रोटेरियन मयंक श्रीवास्तव, रोटेरियन अरुण कुमार, एसीएल कंप्यूटर से आशीष श्रीवास्तव, सोसल कंप्यूटर से दुर्गेश देव, नीरज सरीन, अरविंद श्रीवास्तव, अमरेश चंद्रा, ओमकार चौधरी, अमृत वर्मा डब्लू, गौरव तिवारी, नन्हे भैया, अनिल पांडे, राजेश मिश्रा, परमेश्वर शुक्ला ,मनोज जायसवाल, कौशलेंद्र पांडे, अंशुमान शुक्ला, राहुल पटेल आदि का सहयोग अति सराहनीय रहा।