Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

वर्तमान समय मे सक्ष्यों के आधार पर निर्भिक पत्रकारिता की जरूरत है-दिनेश चन्द्र पाण्डेय

बस्ती । पिछड़े क्षेत्रों मे दबे कुचले की आवाज बन उचित मंच तक पहुॅचना जरूरतमन्द को न्याय दिलाना ही सच्ची पत्रकारिता है वर्तमान समय में पत्रकारिता कठिन दौर से गुजर रही है फिर भी सक्ष्यों के आधार पर निर्भिक पत्रकारिता की जरूरत है । उक्त बातें वरिष्ठ पत्रकार कार्यक्रम की
अध्यक्षता कर रहे दिनेश चन्द्र पाण्डेय ने कही , वे हिन्दी दैनिक
आज का आतंक’’ समाचार पत्र के गनेशपुर स्थापित क्षेत्रिय कार्यालय के उद्घाटन के उपरान्त सम्बोधित कर रहे थे उन्होने कहा कि ऐसी बहुत सारी समस्यायें है जो किन्ही कारणो से जनता की आवाज प्रकाश में नही आ पाती‘‘आज का आतंक’’ जनता की आवाज बने यही हमारी शुभकामनायें है ।

‘‘ आज का आतंक ’’ के गनेशपुर क्षेत्रिय कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन प्रेसक्लब अध्यक्ष विनोद कुमार उपाध्याय ने किया । उन्होने कहा कि ‘‘आज का आतंक’’ समाचार पत्र का नीव दिनेश चन्द्र पाण्डेय ने किया जो आज भारत सरकार से मान्यता प्राप्त कर नयी उॅचाईयों को छुने के लिए अग्रसर है उन्होने समाचार पत्र को अन्नत शभकानायें दी ।

कार्यक्रम को पत्रकार दिनेश सिंह,सुरेन्द्र नाथ द्विवेदी,दिनेश प्रसाद मिश्र, ओम प्रकाश पाण्डेय,बलराम चैबे,जमील अहमद नें समाचार पत्र को
शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह समाचार माध्यम आम जनता में निष्पक्ष पत्रकारिता का सिम्बल बनें ।
समाचार पत्र के प्रकाशक/सम्पादक दिलीप चन्द्र पाण्डेय ने कहा कि निष्पक्ष खबरों को लेकर यह समाचार माध्यम सदैव गम्भीर रहा है और आगे भी पत्रकारिता की गुड़वत्ता को बनाये रखने के लिए सतक प्रयास करता रहेगा ।

इस अवसर पर लवकुश सिंह, कमलेश द्विवेदी, एवं क्षेत्र की जनता एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहें ।