Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

फ़ाइनल मैच में फैजाबाद ने सेमरियावां को हराया

सेमरियावां/संतकबीरनगर |(कालिन्दी मिश्रा) ग्यारह दिनों से चल रहे शहीद मोहिबुल्लाह स्टेडियम सेमरियावां में उजियार दुक्की कैनवस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच में फैजाबाद ने फ्यूचर स्टार सेमरियावां की टीम को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया!

फ्यूचर स्टार सेमरियावां ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया!बैटिंग करने उतरी फैजाबाद की टीम के ओपनर बल्लेबाज रितेश ने सात चौके के साथ 32 रन बनाए व मोती ने तीन चौके के साथ 16 ताबड़तोड़ रन बनाते हुए बनाते हुए टीम को अच्छी शुरूआत दी! 6 ओवर में एक विकेट खोकर 74 रन बनाए !

लक्ष्य का पीछा करने उतरी फ्यूचर स्टार सेमरियावां की टीम को फैजाबाद बेह्तरीन गेंदबाजी रितेश ने पहले ओवर में 2रन देकर दो विकेट लिए तो वहीँ पुनीत ने भी 2 विकेट लिए फ्यूचर स्टार सेमरियावां की टीम 6 ओवरों में 4 विकेट पर महज 30 रन ही बना सकीं! और फैजाबाद की टीम आसनी के साथ 44 रनों से मैच जीत लिया! पुरस्कार वितरण अलहिदाया पब्लिक स्कूल एचआर अर्सी अहमद व दुर्गेश जसवाल विजेता वा उप विजेता टीमों को पुरस्कृत किया!
आयोजकों ने विजेता टीम को कैस बीस हजार व उप विजेता को दस हजार प्लस ट्राफी के साथ टूर्नामेंट मे शानदार प्रदर्शन करने वाले फ्यूचर स्टार के कप्तान जियाउद्दीन को पर्पल कैप व नाटिंघम शायर फैजाबाद के राजेश को आरेंज कैप का अवार्ड दिया गया साथ ही बेस्ट दर्शक का अवार्ड युवा संघर्ष समिति के अध्यक्ष रिज़वान मुनीर की तरफ से तनवीर चौधरी को दिया गया।

खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए ग्राउंड पे मौजूद सेमरियावां प्रधान पद के भावी प्रत्याशी जियाउद्दीन जिया, एजाज मुनीर शरफुद्दिन नदवी तनवीर चौधरी अफजल कर्खी अबुजर चौधरी आदि लोग मौजूद रहे