Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

विधायक संजय ने किया आगनवाड़ी केन्द्र का लोकार्पण, चौपाल में दिया योजनाओं की जानकारी

बस्ती । रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने विधानसभा क्षेत्र के रामनगर विकास खण्ड के ग्रामपंचायत चन्दोखा में आगनवाड़ी केन्द्र का लोकार्पण एवं चौपाल तथा जन संवाद कार्यक्रम, साऊंघाट ब्लॉक के अंतर्गत चमनगंज चौराहे पर जन सहयोग कार्यालय का शुभारंभ एवं नरखोरिया में रेडियन्ट इण्टरनेशनल एकेडमी के नव निर्मित भवन व शिक्षण सत्र का उद्घाटन किया।
आयोजित कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुये विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि विकास एक सत्त चलने वाली प्रक्रिया है। पात्रों को आवास, शौचालय, गरीबों को राशन की दूकानों से अनाज दिलाने के साथ ही क्षेत्र में सम्पर्क मार्गों का संजाल बिछाया गया है। आवागमन की सुविधा से विकास की गति में निश्चित रूप से तेजी आयी है। कहा कि यदि किसी व्यक्ति को सरकारी स्तर पर सहयोग पाने की कड़ी में कोई असुविधा हो तो प्रमाण के साथ जानकारी दें जिससे दोषियों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई कराया जा सके।
लोकार्पण और चौपाल के कार्यक्रमों में खण्ड विकास अधिकारी मंजू त्रिवेदी, मुख्य रूप से सहायक विकास अधिकारी आशुतोष पटेल, अर्जुन प्रसाद चौधरी, के साथ ही विधायक प्रतिनिधि मनोज सिंह, जयेश प्रताप जायसवाल, विजय उर्फ राजू पाण्डेय, उमेश ठाकुर, राकेश चौरसिया, चिन्ता पाण्डेय, अंकित पाण्डेय, महेश सिंह, उपेन्द्र कुमार, विकास शर्मा, उमेश यादव के साथ ही स्थानीय नागरिक शामिल रहे। यह जानकारी रूधौली विधायक संजय प्रताप के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।