Sunday, June 30, 2024
बस्ती मण्डल

पोलियो मुक्ति की तरह कोरोना वैक्सीन जागरूकता में रोटरी करेगा सहयोग-डा. डी.के. गुप्ता

बस्ती। जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने सोमवार को जिला अस्पताल के आपरेशन थियेटर के परिसर में रोटरी क्लब बस्ती मिड टाउन की ओर से लगाये गये कोविड वैक्सीन के प्रति जन जागरूकता अभियान के सेल्फी प्वांइट का उद्घाटन किया। कहा कि कोरोना से वचाव के लिये 1 मार्च से जन सामान्य को वैक्सीन लगाने का सिलसिला शुरू हुआ है। इसकेे लिये जो मानक और नियम बनाये गये हैं उसके अनुसार लोग वैक्सीन अवश्य लगवा ले जिससे वे और उनका परिवार कोरोना के खतरों से सुरक्षित रह सके।

?

रोटरी क्लब मिट टाउन अध्यक्ष डा. डी.के. गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से रोटरी परिवार ने पोलियो मुक्ति में योगदान दिया उससे अधिक उत्साह से कोरोना मुक्ति हेतु वैक्सीन लगवाने के लिये लोगों को प्रेरित किया जायेगा।
कार्यक्रम संयोजक एवं रोटरी क्लब के रेव्न्यू डिस्ट्रिक कोआर्डिनेटर मयंक श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संकट काल में भी रोटरी परिवार ने लोगों की हर संभव मदद किया। इसी तरह से टीकाकरण अभियान में भी रोटरी अपना योगदान करेगी।
जन जागरूकता अभियान के सेल्फी प्वांइट उद्घाटन अवसर पर प्रमुख अधीक्षक डा. रोचस्पति पाण्डेय, डा. फकरे आलम, रोटेरियन देवेन्द्र श्रीवास्तव, राना दिनेश प्रताप सिंह, डा. एस.के. त्रिपाठी, अभितेष श्रीवास्तव, राजन गुप्ता, अरूण कुमार, संध्या दीक्षित, मनमोहन श्रीवास्तव, कुलवेन्द्र सिंह ‘मजहबी’ आदि शामिल रहे।