Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

बस्ती महोत्सव जनपदवासियों का अपना आयोजन है – हरीश द्विवेदी

बस्ती। बस्ती महोत्सव में अधिक से अधिक जनभागीदारी हेतु बुधवार को राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी ने जनपद के विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ बैठक करके आयोजन को सफल बनाने का अपील किया।

मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि बुधवार को पंडित अटल बिहारी वाजपेयी आडिटोरियम में सांसद हरीश द्विवेदी ने विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ बैठक किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि बस्ती महोत्सव सभी जनपदवासियों का अपना आयोजन है। यह कार्यक्रम किसी राजनैतिक दल अथवा विशेष व्यक्ति का नहीं है। बस्ती की पुण्यभूमि राष्ट्रीय पटल पर अपने महत्व एवं इतिहास के रूप में जाना जाए, ऐसा हम सभी का प्रयास है। हर नागरिक इस कार्यक्रम को अपना निजी कार्यक्रम समझकर इसे ऐतिहासिक बनाने में अपने भूमिका का निर्वहन करें। बैठक में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक में सफल आयोजन को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गई।

सांसद हरीश द्विवेदी व जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने संयुक्त रूप से बताया कि बस्ती महोत्सव के जनजागरण हेतु गुरुवार को अपराह्न 2 बजे गायत्री मंदिर रोडवेज तिराहे से गांधीनगर होते हुए अटल बिहारी वाजपेयी आडिटोरियम तक शोभायात्रा निकाली जाएगी। जिसमें आमजनमानस के साथ ही विभिन्न समाजसेवी व सामाजिक संगठनों के लोग शामिल रहेंगे।