Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

विधायक संजय ने दिव्यांगों में किया ट्राई साईकिल का वितरण

बस्ती। रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने बुधवार को रूधौली विकास खण्ड के परिसर में 20 दिव्यांगों में ट्राई साईकिल का वितरण किया। कहा कि केन्द्र और प्रदेश की सरकार लगातार गरीबों, दिव्यांगों की मदद में जुटी है। ट्राई साईकिल मिल जाने से दिव्यांगों के जीवन में विश्वास बढेगा और वे जरूरत के कार्य स्वयं पूरा कर सकेंगे।
विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेक कार्य जमीनी धरातल पर कराये जा रहे हैं। पात्रों में आवास का वितरण तेजी के साथ किया जा रहा है। दिव्यांगों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुये कहा कि वे स्वयं को अकेला और असहाय न समझें।
20 दिव्यांगांे में ट्राई साईकिल का वितरण के दौरान मुख्य रूप से दिव्यांग जन अधिकारी अनूप सिंह, खण्ड विकास अधिकारी विमला देवी के साथ ही विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ राजू, जयेश प्रताप जायसवाल, महेन्द्र सिंह, धनंजय त्रिपाठी, राय कुमार, संजय दूबे, गोपाल सिंह, राकेश चौरसिया, विपिन पाण्डेय, उमेश ठाकुर के साथ ही क्षेत्रीय नागरिक, पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह जानकारी रूधौली विधायक संजय प्रताप के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।