Sunday, May 19, 2024
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से किया अपनी दोस्त तमन्ना को खास अंदाज में जन्मदिन विश

जैसा की आप सभी जानते है कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आज अपना दुनियाभर में नाम अपनी मेहनत से कमाया है। उन्होंने संघर्ष का हर दौर देखा है जिसमें उन्होंने छोटे से छोटा काम किया तब जाकर बड़ा मुकाम हासिल किया। अपनी जिंदगी में शुरूआत से जुड़े लोगों को प्रियंका चोपड़ा काफी महत्व देती है। ऐसी ही एक सख्स है प्रियंका चोपड़ा की दोस्त तमन्ना दत्त।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्त तमन्ना दत्त के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा की हैं, उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने तमन्ना के साथ कुछ पुरानी तस्वीरों की एक वीडियो बनाई हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा तमन्ना दत्त के साथ रुममेट से लेकर घर में रहने तक का सफर। हम इतने उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं .. लेकिन हमेशा साथ हैं। मुझे इस साल आपके साथ जश्न मनाने की याद आ रही है, जानती हैं कि हम आपको बहुत प्यार करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो तमन्ना।

प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी आने वाली किताब को लेकर सुर्खियों  में बनीं हुई हैं। यह किताब अभी अधूरी है, जो अगले साल 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है। कितबा में प्रियंका चोपड़ा अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलाने करने वाली हैं। मिडवेस्ट, क्वींस, और उपनगरीय बोस्टन, जहां उसने नस्लवाद के मुकाबलों को सहन किया। भारत लौटने पर, जहाँ उन्होंने अप्रत्याशित रूप से राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता (मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड) जीती, जिसने उनके अभिनय करियर की शुरुआत की। प्रियंका ने कहा, मेरी परवरिश हमेशा दो भारतीयों का एक समामेलन था, और बस, पूर्व और पश्चिम की तरह। मैं पारंपरिक भारत और इसकी प्राचीन ज्ञान और आधुनिक भारत और इसकी शहरी हलचल का उत्पाद हूं।