Tuesday, June 25, 2024
उत्तर प्रदेशक्राइमक्षेत्रीय ख़बरेंखेलजॉब-करियरदेशबिज़नेसमनोरंजनराजनैतिकविदेशशिक्षाहेल्थ

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. वो मां बनने वाली हैं. बुधवार को सैफ और करीना ने आधिकारिक रूप से इसकी एनाउंसमेंट की. करीना के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. करीना की बहन और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी सोशल मीडिया पर करीना को बधाई दी. साथ ही अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने भी करीना को बधाई. करीना ने दोनों का शुक्रिया अदा किया है.

रिद्धिमा-रिया ने करीना को दी बधाई

रिद्धिमा ने करीना के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो बेबो और सैफ. मालूम हो कि करीना दोनों रिद्धिमा और रिया के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. रिया के साथ उनकी दोस्ती की काफी चर्चा रहती है.

मालूम हो कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह. अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) हैं. करीना कपूर खान से सैफ अभी एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है. अब करीना दोबारा मां बनने वाली हैं. इस गुड न्यूज से करीना के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

वर्क फ्रंट पर करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा मे नजर आने वाली हैं. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं. करीना आमिर की पार्टनर के रोल में होंगी. इससे पहले करीना फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा भी अहम रोल में थे. वहीं अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थे.