Sunday, June 23, 2024
बस्ती मण्डल

बस्ती में तेजस्वी सूर्या ने युवाओं से किया आह्वान, राष्ट्र रक्षा और विकसित भारत के लिए करें मतदान

बस्ती। लोकसभा चुनाव का प्रचार गुरुवार को शाम 5 बजे थम गया लेकिन अंतिम समय तक भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में बड़े नेताओ के आने का सिलसिला जारी रहा।
इसी क्रम में गुरुवार को प्रचार रुकने के 2 घंटा पहले बेंगलुरू दक्षिण के सांसद और भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बस्ती पदयात्रा कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में पदयात्रा में सम्मलित हुए रोडवेज स्थित गायत्री मन्दिर से सुरु हुआ पदयात्रा दक्षिण दरवाजा मंगल बाजार होते हुए पाण्डेय बाजार मारवाड़ी मन्दिर पर समाप्त हुआ। उनको देख युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने भारत माता का जयघोष किया। युवा मोर्चा के पदाधिकारियों का जोश देख पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या गदगद दिखे। युवाओं को बूथ जीता तो चुनाव जीता के मंत्र दिए गए। वहीं, युवाओं ने अपना मत राष्ट्रहित में करते हुए भाजपा के पक्ष में समर्थन करने का संकल्प लिया। उन्होंने इस मौके पर विकसित भारत की मजबूत नींव रखने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र रक्षा और विकसित भारत के संकल्पों को पूरा करने का है। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर ही विकसित भारत की आकांक्षाओं को पूरा किया जा सकता है। 2014 से पहले हिंदू त्योहारों पर बम धमाके होते थे, लेकिन अब आतंकवादी मोदी का नाम सुनकर कांपते हैं। संबोधित करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि 25 मई को बस्ती में वोटिंग है। यह चुनाव अगले पांच वर्ष के लिए प्रधानमंत्री और विकसित भारत के संकल्प की मजबूत नींव रखने का है उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बूथ पर जाकर भाजपा के पक्ष में वोटिंग करने के प्रेरित करने को कहा। लोगों से अपील की कि वो सुनिश्चित करें कि हरीश द्विवेदी तीसरी बार बस्ती से सांसद बनें। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें।
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि वर्ष 2014 के पहले भारत की स्थिति आप सबने देखी है। उसके बाद पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कई क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास किया है। कांग्रेस के कार्यकाल में अखबारों में घोटाले की बड़ी-बड़ी खबरें छपती थीं, लेकिन अब बदली व्यवस्था को खुद आप देख सकते हैं। कभी हिंदुओं के पर्व पर आतंकी संगठन मंदिरों के आसपास बम रख दहशत फैलाते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हर जाति- वर्ग के लोग सुरक्षित और खुशहाल हैं। आज आतंकी संगठन दूर-दूर तक नजर नहीं आते हैं।
युवाओ को संबोधित करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि बस्ती लोकसभा के सभी बूथों पर युवाओं के बल पर विजय हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद इंडी गठबंधन के प्रत्याशी एवीएम पर सारा गुस्सा उतारेंगे।
भाजपा के जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा हमारे सभी कार्यकर्ता पुरी तरह एलर्ट मोड़ में रहे। हमारे परीक्षा की अंतिम घडी आ चुकी है।
इस मौके पर विधानसभा संयोजक अनूप खरे, संजय चौधरी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अमित गुप्ता, राकेश श्रीवास्तव, अंकुर वर्मा, अमृत कुमार वर्मा, नगर अध्यक्ष अलोक पाण्डेय, दिलीप पाण्डेय, दिवाकर मिश्र, गौरव अग्रवाल, अभिषेक सिंह, आशीष शुक्ल, आशा सिंह, रोली सिंह, तृप्ति गुप्ता, मीना पाण्डेय, शालिनी मिश्र, सुमन सिंह, अनिल पाण्डेय, रमेश गुप्ता, नन्द किशोर गुप्ता, राजन ठाकुर, राना तिवारी, ओम प्रकाश ठाकुर, भानु प्रकाश मिश्र, परमेश्वर शुक्ल पप्पू, प्रफ्फुल श्रीवास्तव सहित पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता सम्मलित हुए।