Wednesday, June 26, 2024
Others

भाजपा की जीत के लिये पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने झोंकी ताकत

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने लोकसभा के चुनाव में लोकसभा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को तीसरी बार सांसद बनाने के लिये ताकत झोंक दिया है। शुक्रवार को उन्होने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों के साथ नगर पंचायत गनेशपुर क्षेत्र में घर-घर जाकर और दूकानों, प्रतिष्ठानों पर भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिये सघन सम्पर्क किया।
सम्पर्क के दौरान पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी नीतियोें का परिणाम हैं कि मतदाता जाति, धर्म क्षेत्रवाद को नकारकर भाजपा के पक्ष में खड़े है। जनता विकास चाहती है। देश के लगभग 80 करोड़ जनता को निःशुल्क खाद्यान्न, बेहतर सड़के, बिद्युत आपूर्ति, 5 लाख रूपये का स्वास्थ्य बीमा और 70 वर्ष के बुर्जुगों के निःशुल्क इलाज का निर्णय लेकर भाजपा ने मतदाताओं का दिल जीत लिया है। उन्होने दावा किया कि अपने जनहितकारी नीति और कार्यक्रम के तहत केन्द्र में भाजपा गठबंधन की तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश के विकास को गति देंगे।
मतदाताओें से सम्पर्क के दौरान भाजपा नेता दयाराम चौधरी के साथ मुख्य रूप से दीपू श्रीवास्तव, राजन श्रीवास्तव, अर्जुन चौधरी, गजेन्द्र चौधरी, अर्जुन यादव, जगदम्बा चौधरी, महेन्द्र ,रविन्द्र मिश्रा ,पवन मिश्रा, अर्जुन यादव, परशुराम यादव, आशीष चौधरी, राजन पाण्डेय, चन्द्रभान,मनीष चौधरी आदि कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय नागरिक शामिल रहे।