Monday, May 20, 2024
बस्ती मण्डल

कनिष्क एथलेटिक्स मीट ‘ खेल प्रतियोगिता में उदया इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों का जलवा

संत कबीर नगर 11 फरवरी 2024। जनपद में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर स्थित उदया इंटरनेशनल स्कूल भुजैनी के बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने यश को बढ़ाया। उदया इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने अपनी कीर्ति संपूर्ण उत्तर प्रदेश के जनपदों में नहीं वरन राष्ट्रीय स्तर पर अपने भविष्य को उदित सूर्य के सामान प्रकाशित किया। उदया इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक से उदय राज तिवारी जी तथा प्रधानाचार्य श्री शैलेंद्र कुमार त्रिपाठी जी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि, इन सभी छात्रों को यथोचित आवश्यक वस्तुओं के साथ भेजने की व्यवस्था की जाए।
टेट शिक्षक श्री संदीप वर्मा और कुमारी अंकित शर्मा के मार्गदर्शन में उदया इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे ‘ राष्ट्रीय अंतर्जनपदीय खेल ‘ में भाग लेने के लिए गुजरात प्रदेश के अहमदाबाद नवरंगपुरा विश्वविद्यालय में जाएंगे। *कनिष्क एथलेटिक्स मीट 2024 खेल प्रतिभागी छात्रों के नाम – अतुल कांदू कक्षा 9 ( 60 मीटर रेस ) , मनीष गुप्त कक्षा 7 ( ट्रेथलान ) , मयंक मणि त्रिपाठी कक्षा 9 ( जैवलिन थ्रो ) , निर्भय कक्षा 7 ( ट्रेथलॉन )
इन सभी प्रतिभागियों के शारीरिक मानसिक तत्वों के विकास में उदया इंटरनेशनल स्कूल के सभी अध्यापकों तथा बच्चों के अभिभावकों का भी योगदान सराहनीय है । बच्चों के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास किन-किन क्रियाकलापों से हो उन सभी प्रकरणों पर विद्यालय सतत प्रयासरत रहता है । विद्यालय के अत्यधिक शिक्षण प्रशिक्षण विधियों की सराहना जनपद में ही नहीं वरन प्रदेश में भी है अल्पावधि में जो ख्याति इसे प्राप्त हुई शायद किसी को प्राप्त हुई हो।
बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उदया इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर श्री उदय राज तिवारी जी तथा प्रधानाचार्य श्री शैलेंद्र कुमार त्रिपाठी जी ने बच्चों को बधाइयां दी। उन्होंने कहा कि आप सभी से यही अपेक्षा है कि अपने जनपद के साथ-साथ अपने माता-पिता तथा अपने गुरुजनों के अभिलाषाओं को साकार मूर्त रूप प्रदान करें ।