Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

उत्पीड़न के विरोध में मुखर हों व्यापारी- ओमप्रकाश आर्य

बस्ती, 06 नवम्बर। बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की युवा इकाई की ओर से अस्पताल चौराहा स्थित एक मैरेज लॉन में युवा व्यापारी सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर व्यापारी हितों में उत्कृष्ट योगदान दे रहे व्यापारियों को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि ओमप्रकाश आर्या ने कहा व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नही किया जायेगा।

उन्होने कहा हालात बदल चुके हैं, गुण्डा टैक्स लेने की अब किसी की हैसियत नही रही, भ्रष्ट अधिकारियों को संगठन सही कर देता है, बाकी बंचा तो सरकार सही कर देती है। ऐसे में अब व्यापारियों को पूरी तरह तनाव मुक्त होकर अपना व्यापार करना है। उन्होने युवा व्यापारियों से अपील किया कि वे व्यापारी हितों को लेकर संवेदनशील रहें, कहीं भी किसी के द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा हो तो उसके साथ खड़े हों और उसके अधिकारों के लिये संघर्ष करें। पवन कसौधन ने कहा व्यापार मंडल उनकी कार्यशाला है जहां से बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला।

इसी की बदौलत जब भाजपा ने जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी तो उसे बखूबी निभाया और परिपक्वता का परिचय दिया। उन्होने कहा व्यापारियों के हित को लेकर वे हर स्तर का संघर्ष करने को तैयार रहेंगे। जिलाध्यक्ष आनंद राजपाल ने कहा युवा व्यापारियों ने एक कदम आगे बढ़कर व्यापारी हितों को लेकर तत्पर रहने का संकल्प लिया है। युवा व्यापारियों की कार्यकारिणी जो भी फैसले लेगी उसे लागू करते हुये व्यापार व व्यापारियों के लिये मजबूती से संघर्ष किया जायेगा।

युवा इकाई के जिलाअध्यक्ष हर्षित अग्रवाल ने सभी अतिथियों एवं आगन्तुकों के प्रति आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन युवा इकाई के महामंत्री ऋषभ गुप्ता ने किया। इस अवसर पर संजय द्विवेदी, अशोक श्रीवास्तव, डब्बू श्रीवास्तव, विकास अग्रवाल, एहसानुल्लाह कैफ, मुजीब आदि ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सूर्यकुमार शुक्ल, धर्मेन्द्र चौरसिया, अनूप अरोड़ा, विकास गुप्ता, अरविन्द विश्वकर्मा, अशोक निगम, कृपाशंकर त्रिपाठी, उत्कर्ष शुक्ला, सौरभ कसौधन, पवन गुप्ता, अखिलेश राज, हैरी शर्मा सहित सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे। सभी वक्ताओं ने आशुतोष पाण्डेय के सयोजन में आयोजित कार्यक्रम की सफलता पर धन्यवाद दिया।