Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

विधायक अजय सिंह ने किया तीन सड़कों का लोकार्पण

बस्ती। विधायक अजय सिंह ने हरैया विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को 317.36 लाख की लागत से बनी 4 किमी. लंबी तीन सड़क का लोकार्पण किया।
पूर्वांचल विकास निधि योजना के अंतर्गत छावनी अमारी मार्ग से छावनी केनौना संपर्क मार्ग तक 158.36 लाख की लागत से 3 किमी. सड़क निर्माण, संग्रामपुर प्रधानमंत्री सड़क से पशु अस्पताल होते हुए 72 लाख की लागत से 1 किमी बुचुनवा मार्ग, कैथोलिया पक्की सड़क से खेमराजपुर गांव हनुमान की दुकान के सामने होकर चौराहा तक 87 लाख की लागत से 1 किमी सड़क का निर्माण कार्य कराया गया है। विधायक अजय सिंह ने सभी तीनों सड़कों का उद्घाटन किया।
विधायक ने कहा कि क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति देखते हुए हमने जनता के लिए मूलभूत सुविधाएं पहुंचाई हैं। मौजूदा समय में विधानसभा के अंतर्गत बड़ी संख्या में नई सड़कों का निर्माण कार्य जारी है। जिन मजरों, डीहों में अब तक पक्की सड़क नहीं बनी है अथवा मुख्य मार्ग से नहीं जुड़े हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर जोड़ा जा रहा है। कहा कि क्षेत्र में आवश्यक बुनियादी सुविधाएं बिना भेदभाव के हर वर्ग को दी जा रही हैं। हमारा प्रयास है कि विधानसभा क्षेत्र में कोई भी गांव व टोला विकास से अछूता न रहने पाए।
सड़क लोकार्पण के दौरान पूर्व प्रमुख योगेन्द्र सिंह, रामपाल यादव, अखिलेश सिंह प्रधान, अजय सिंह प्रधान, प्रेम शंकर ओझा, विवेक कान्त पाण्डेय, मन्ने सिंह, राहुल तिवारी, लाल बहादुर तिवारी, अगस्त तिवारी, राम जन्म यादव, राम किशोर, संजय सिंह, जगदंबा सिंह, राजू, आशीष सिंह, रंजन सिंह, सौरभ, भरत सिंह सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।