Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा पदाधिकारियों ने किया भंडारे का आयोजन

बस्ती। बाबा भदेश्वरनाथ मंदिर में बम बम भोले और हर हर महादेव के जयकारे लगाते कांवड़ियों का सैलाब एक बार फिर उमड़ पड़ा। सुबह से कांवड़िये और शिव भक्त भगवान भोलेनाथ के दरबार पहुंचे रहे। डीजे की धुन पर जलाभिषेक को जाते कांवड़ियों के जत्थों का जोश देखते ही बन रहा था। कांवरियां भक्तो के लिए सिविल लाइन तिराहे पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा विशाल भंडारे का आयोजित किया गया।
कांवरिया भक्तो के लिए ORS घोल की फ्रूटी, छोला चावल पूड़ी एवं शुद्ध देशी घी का हलवा की व्यवस्था की गई।
इस अवसर पर भाजपा नेता अमृत कुमार वर्मा ने कहा कि शिव की महिमा अपार है। सावन माह शिव को समर्पित है। भगवान श्रीकृष्ण एवं श्रीराम भी जब शिव के उपासक थे तो आम इंसान को भी शिव की आराधना करनी चाहिए इससे उनके सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि शिवभक्तों को भोजन कराना भी पुण्य का काम है और इस भंडारे का मुख्य उद्देश्य हजारों भक्तों को भोजन कराना है ताकि उनकी तृप्ति से वे शिवभक्त सभी का भला सोच सके।
समाजसेवी सचिदानंद पाण्डेय ने कहा कि विगत वर्ष कमेटी भी इसी स्थल पर भण्डारे का किया गया था। श्री पाण्डेय ने कहां कि जीव को भोजन कराना पुनीत कार्य होता है। इसी भावना को ध्यान में रखकर हम सभी भंडारा लगाते आ रहे है। इस भंडारे में जहां विभिन्न समाजसेवियों ने भोजन कराने में अपनी-अपनी सेवाएं दी वहीं सहयोग भी दिया। भंडारे में प्रमुख रूप से भोजपुरी गायक अमरेश पाण्डेय, सिद्धार्थ शंकर मिश्र, अवनीश सिंह, डॉ विजय कुमार वर्मा, अमित श्रीवास्तव, निरंकार उपाध्याय, अनुराग द्विवेदी मृदुल, अंकित उपाध्याय, राकेश मिश्रा, अंकित श्रीवास्तव, अमन पाण्डेय, अस्मित चतुर्वेदी, आदित्य चौबे सहित आदि श्रद्धालु उपस्थित थे।