Monday, March 4, 2024
बस्ती मण्डल

श्रावण मास में सार्वजनिक स्थानों पर मांस की बिक्री रोकने की मांग

बस्ती ।(राज कुमार पांडेय) मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी निवर्तमान तहसील अध्यक्ष कुलदीप कुमार जीवन के नेतृत्व में निवर्तमान पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी भानपुर को ज्ञापन देकर श्रावण मास और कांवर यात्रा को देखते हुये तहसील क्षेत्र के प्रमुख स्थानों मानिक चन्द, दसिया, सल्टौआ, सोनहा, भीरिया बाजार आदि कई स्थानों पर मांस की बिक्री रोके जाने की मांग किया।
ज्ञापन देने के बाद निवर्तमान तहसील अध्यक्ष कुलदीप मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि श्रावण मास और कांवर यात्रा को देखते हुये मुख्य स्थानों पर मांस की बिक्री न होेने पाये। इसके बावजूद तहसील क्षेत्र के अनेक सार्वजनिक स्थानों पर ध़डल्ले से मांस की दूकानें संचालित हो रही है। उन्होने तहसील प्रशासन से मांग किया कि तत्काल प्रभाव से सार्वजनिक स्थानों पर मांस की दूकानें और मांसाहारी भोजन बनाने वाले होटलों को बंद कराया जाय।
मांस की बिक्री रोके जाने हेतु सौंपे ज्ञापन मे मुख्य रूप से विनय कुमार चौधरी,सुखीराम चौधरी ,संतोष कुमार चौधरी, विश्राम मौर्य,गोबिंद,अरुण,रक्षाराम चौधरी,राजमणि, मायाराम, लालेंद्र भट्ट रहे मौजूद।