Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

नीलम सिंह राना की अध्यक्षता में बोर्ड बैठक सम्पन्न

नगर बाजार/बस्ती।(शकील खान) नव निर्वाचित नगर पंचायत नगर बाजार कार्यालय पर नगर पंचायत बोर्ड की पहली बैठक अध्यक्ष नीलम सिंह रानाके अध्यक्षता मे संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष नीलम सिंह राना ने सबसे पहले अपने विजयी होने पर पार्षदों को बधाई दी साथ ही कहा कि नगर के विकास में धन की कमी आड़े नही आने देंगे। विकास के लिए नगर पंचायत का पूरा सहयोग करेंगे एवं नगर की मुख्य समस्या पेयजल से छुटकारा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को दूर करने के लिए नए पावर हाउस की स्थापना की बात चल रही है। जल्द ही लोगों को ओवर लोड व लो बोल्टेज की समस्या से निजात मिलेगी।
उन्होंने नगर के विकास का भरोसा दिया तथा पार्षदों से अपील की वह दलगत राजनीति से ऊपर उठकर नगर के विकास के सहयोगी बने और अपने वार्ड के विकास करने का सुझाव दें।
अध्यक्ष ने कहा कि अगर किसी भी वार्ड मे विकास की कमी रही तो इसका जवाब आप लोगो को ही देना पड़ेगा, मतदाओ ने जिस उम्मीद से हमें यहाँ भेजा है उन सब पर हमे खरा उतरने का प्रयास करना चाहिए।
इसके पहले उन्होंने ने दुर्गा मंदिर पर स्थित कैंप कार्यालय का उद्घाटन हवन व पूजा पाठ कर शुभारम्भ किया। उन्होंने इस अवसर पर वृक्ष लगाए।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी पंकज सिंह,पूर्व ब्लाक प्रमुख राना दिनेश प्रताप सिंह,मनोज सिंह,नियाज अहमद, संजय कुमार,दिनेश चौरसिया,परमानन्द सिंह, कपिल देव सिंह, रविन्द्र सिंह,अनिल कुमार श्रीवास्तव,प्रदीप निषाद,दिलीप शर्मा, श्रुति अग्रहरि, अवधेश सिंह, मोहंती दुबे, आशीष सिंह, राजेश पाण्डेय, सत्य राम निषाद, संजय सोनकर आदि लोग मौजूद रहे।