Monday, May 20, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

विनीता सिद्धेश सिन्हा ने आप के साथ तेज किया जनसंपर्क अभियान किया

बस्ती । नगर निकाय चुनाव के लिए सभी प्रत्याशियों ने अपनी – अपनी जोर ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। नामांकन के वाद सभी का नगर पालिका के विकास को लेकर अपना नजरिया है।

इसी क्रम में आज नगर पालिका परिषद बस्ती से अध्यक्ष पद की आमआदमी पार्टी प्रत्याशी विनीता सिद्धेश सिन्हा ने नगर पालिका परिषद बस्ती के कई में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया।

उन्होंने नगर वासियों से अपील किया कि वह नगर के विकास के नाम पर वोट करें, कहा कि अगर हम आपके वोटों के द्वारा नगर पालिका परिषद बस्ती में अध्यक्ष पद पर विजयी होते हैं तो सबसे पहली प्राथमिकता नगर पालिका परिषद बस्ती के विकास की होगी नगर पालिका परिषद बस्ती की सफाई व्यवस्था जो की पूरी तरह भंग हो चुकी है । उसको सही कराया जाएगा साथ ही स्वच्छ पेयजल,अंडरग्राउंड बिजली के तार, सीवर लाइन के निर्माण, सभी वार्डो में शौचालय,महिलाओ के लिए पिंक शौचालय पर विशेष फोकस रहेगा।

विनीता सिद्धेश सिन्हा ने नगर पालिका क्षेत्र के समस्त क्षेत्रवासियों से अपील किया कि बस्ती का विकास करने वाले प्रत्याशी का चयन करें किसी के बहकावे में न आये । जनसम्पर्क करते समय मोहित दिनेश विवेक कलीम सुवोध सहित कई अन्य मौजूद रहे।