Wednesday, June 26, 2024
बस्ती मण्डल

सेवा के क्षेत्र में रोटरी क्लब बस्ती सेन्ट्रल को मिला पुरस्कार

बस्ती। रोटरी इण्टरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3120 शिखर पुरस्कार सत्र 2021-22 का आयोजन गोल्डन ब्लॉसम इंपीरियल रिसोर्ट लखनऊ में किया गया ।
रोटरी क्लब बस्ती सेन्ट्रल के सचिव एल.के. पाण्डेय ने बताया कि मुख्य अतिथि भूतपूर्व अन्तर्राष्ट्रीय रोटरी प्रेसिडेन्ट रोटेरियन शेखर मेहता की अध्यक्षता मंे रोटरी क्लब बस्ती सेन्ट्रल के सदस्यों और क्लब को सामाजिक क्षेत्र, स्वास्थ्य शिक्षा अन्य क्षेत्रों में अच्छे कार्यों के लिये पुरस्कृत किया गया । क्लब को सामाजिक क्षेत्र स्वास्थ्य शिक्षा बीमारियों के प्रति आम जनमानस को ‘रोटरी चला गांव की ओर’ कार्यक्रम के माध्यम से जागरूक करने हेतु सिल्वर अवार्ड से तथा क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन मुनुरूदीन अहमद, कोषाध्यक्ष कवीश अबरोल, उपाध्यक्ष अच्युत अग्रवाल सचिव रोटेरियन एलके पाण्डेय , रोटेरियन त्रिपुरारी शंकर श्रीवास्तव को पुरस्कृत किया गया ।
आईपीडी जी रोटेरियन समर गर्ग ने कहा कि रोटरी क्लब बस्ती सेन्ट्रल ने कम समय में सामाजिक क्षेत्रों में अच्छा कार्य किया है । क्लब ट्रेनर रोटेरियन वामिक मेराज ने क्लब की तरफ से भूतपूर्व अंतर्राष्ट्रीय रोटरी प्रेसिडेंट शेखर मेहता के हाथों पुरस्कार ग्रहण किया। मुख्य अतिथि ने क्लब के अच्छे कार्यों की सराहना की भविष्य में सामाजिक क्षेत्रों में ऐसे ही कार्य करने के लिए क्लब के सभी सदस्यों को उत्साहित किया। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष रोटेरियन अनिल अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल कार्यक्रम संयोजक रोटेरियन अरुण अग्रवाल प्रताप डिस्ट्रिक्ट 3120 के रोेटेरियन उपस्थित रहे। पुरस्कार प्रदान करने के लिए रोटेरियन वामिक विराज ने क्लब की तरफ से आभार ज्ञापित किया।