Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

कारवाँ फाउंडेशन से वृद्धाश्रम में मनाई दिवाली,भव्य दीपोत्सव का हुआ आयोजन

बस्ती। जीवन भर परिवार के लिए सब कुछ करने वालों को जब उनकी जिंदगी में अंधेरा करके उनके ही परिवार वाले उन्हें वृद्धाश्रम छोड़ देते हैं तो ऐसे में कारवाँ फाउण्डेशन के सदस्यों ने छोटा सा प्रयास किया उनका सहारा बनने का जिले में स्थित वृद्धाश्रम में दिवाली की खुशियाँ मनाने पहुँचे कारवाँ फाउण्डेशन ट्रस्ट के सदस्यों को देखकर वृद्धाश्रम वासियों के आँखों में नई चमक आ गई।
फाउण्डेशन की ओर से वृद्धाश्रम में भव्य दीपोत्सव आयोजित करने के पश्चात वस्त्र,मिष्ठान तथा फल आदि वितरित किए गए जिससे वृद्धाश्रम खुशियों में सराबोर हो गया फाउण्डेशन के संस्थापक/अध्यक्ष सूरज श्रीवास्तव ने कहा कि बुजुर्ग हमारी धरोहर है जब सारा देश दिवाली की खुशियाँ मना रहा है तो वृद्धाश्रम के बुजुर्गों को भी खुशियाँ मनाने का उतना ही हक है।
समाजसेवी भाजपा नेता अमित चौबे ने बुजुर्गों से बात कर उनसे व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली तथा हर सम्भव मदद के लिए आश्वस्त किया।
भाजपा नेता आकाश शुक्ला ने कहा कि श्रेष्ठ आचरण से व्यक्ति का बहुमुखी विकास होता है। सदाचरण के सहारे व्यक्ति जीवन में ऊँचाई की तरफ सहज ही अग्रसर हो सकता है।
ट्रस्ट के सदस्य रितेश श्रीवास्तव ने अपने वक्तव्य में कहा कि भारत भूमि के संस्कार ने हमेशा बड़े बुजुर्गों को सम्मान दिया हैं हमारी संस्कृति यह सिखाती हैं कि बड़ो की इज्जत करों उनका कहना मानों
इस अवसर पर विवेक गुप्ता पंकज, देवांश शुक्ला, विमल त्रिपाठी, पंखुड़ी मिश्रा, ऋषभ त्रिपाठी रिशु, प्रीति श्रीवास्तवा, विकास त्रिपाठी, रितिक सहित तमाम गणमान्य जन उपस्थित रहे