Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

रसोइओ का राज्य सम्मेलन बस्ती में होगा-के के तिवारी

बस्ती। सीटू से सम्बद्ध मिड डे मील रसोइया कर्मचारी यूनियन का द्वितीय राज्य सम्मेलन ,25 से 26 सितंबर को बस्ती के प्रेस क्लब में होना तय किया गया है। पहले दिन राज्य कमेटी का निर्वाचन व दूसरे दिन शास्त्री चौक पर जन सभा का आयोजन है।
यूनियन के प्रांतीय उपाध्यक्ष व आयोजन समिति के संयोजक के के तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सम्मेलन में सीटू की राष्ट्रीय सचिव ए आर सिंधु ,प्रांतीय अध्यक्ष डॉ बीना गुप्ता व सीटू के राज्य सचिव परिम नाथ राय सहित उप्र के अधिकांश जनपदों से आये रसोइया प्रतिनिधि भागीदारी करेंगे। कहा कि सम्मेलन में यूनियन के काम काज की समीक्षा,देश व प्रदेश के रसोइयों के हालात, न्यूनतम वेतन दिए जाने,उच्च न्यायालय के नियुक्ति के आदेश का पालन किये जाने पर विस्तार से चर्चा व संघर्ष की रणनीति तय किये जाने की संभावना है। के के तिवारी ने बताया कि पहले दिन नई राज्य कार्यकरिणी का निर्वाचन व 26 सितंबर को शास्त्री चौक पर जन सभा का आयोजन किया जाएगा।
आयोजन समिति की बैठक में के के तिवारी ,ध्रुव चंद,उर्मिला चौधरी,जगराम गौंड,विजय नाथ तिवारी, पंकज गौंड,नवनीत कुमार यादव ,राम निरख व सुनील सन्यासी शामिल रहे।