Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा की सफाई कर चलाया स्वच्छता अभियान

बस्ती। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में चलाये जा रहे सेवा पखवारा की कड़ी में पूर्व विधायक दयाराम चौधरी के संयोजन में अमहट घाट परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसके बाद नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा के निकट साफ सफाई के साथ ही दयाराम चौधरी ने नेताजी की प्रतिमा को स्वच्छ किया।
स्वच्छता अभियान के बाद पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि साधारण परिवार में जन्में नरेन्द्र मोदी असाधारण ढंग से देश की जनता का विश्वास अर्जित किया और दो बार देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद भी वे सदैव सेवा को स्वंय समर्पित रहते हैं। उनके द्वारा चलाये गये स्वच्छता अभियान से प्रेरणा लेकर भाजपा के लाखों नेता, कार्यकर्ता के साथ ही देश की जनता अब स्वयं स्वच्छता अभियान का हिस्सा बन रही है। इस पहल से देश के शहरों, महानगरों में स्वच्छता की स्थिति पहले से बेहतर हुई है।
नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा और स्वच्छता अभियान में पूर्व विधायक दयाराम चौधरी के साथ ही रामानन्द ‘नन्हें’, सुधाकर पाण्डेय, अरूण भारती, प्रभाकरमणि त्रिपाठी, शेष नारायण गुप्ता, अखण्ड प्रताप सिंह, अजय कुमार श्रीवास्तव, शरद सिंह रावत, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, रामरूप चौधरी, राहुल श्रीवास्तव, श्याम भवन चौधरी, प्रदीप पाण्डेय, सतीश सोनकर, ओम जी पाण्डेय, विक्की भट्ट, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, राजन पाण्डेय, राम बहादुर वर्मा, लालचंद चौधरी, सरदार सिमरन मान सिंह आदि शामिल रहे।