Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

सूर्या एकेडमी में नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन छात्रों का हुआ शपथ ग्रहण बैच व प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

-एकेडमी के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी व प्रबंध निदेशिका सविता चतुर्वेदी ने नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन को बैच लगाकर दायित्वो के निर्वहन हेतु दिलाई शपथ

संतकबीरनगर:-जिले के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान SURYA सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन के साथ हाउस कैप्टन को एकेडमी के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी व प्रबंध निदेशिका सविता चतुर्वेदी सहित विद्यालय प्रबंध तंत्र ने छात्रों को बैच व प्रशस्ति पत्र देकर दायित्वो के निर्वहन करने हेतु शपथ दिलाई।
आपको बता दे कि बीते दिन SURYA सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कैप्टन और वाइस कैप्टन के चुनाव का आयोजन हुआ था। जिसमें एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने अपना नामांकन किया था जिसमें कक्षा 6 से लेकर 12 तक के छात्र-छात्राओं अपना कैप्टन और वाइस कैप्टन चुनने के लिए उत्साहित होकर मतदान किया था। इसी चुनाव का परिणाम आज सूर्या एकेडमी के प्रबंध तंत्र ने घोषित किया। और नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन के साथ हाउस वॉलिंटियर को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन कर उन्हें बैच व प्रशस्ति पत्र देकर दायित्वों के निर्वहन करने हेतु शपथ दिलाई।
एकेडमी के नवनिर्वाचित बॉयज कैप्टन अमन यादव, स्कूल कैप्टन गर्ल्स खुशी राय, स्कूल वाइस कैप्टन हिमांशु और स्कूल वॉइस गर्ल कैप्टन प्राची सिंह को बैच व प्रशस्ति पत्र देकर दायित्वों का निर्वहन करने हेतु शपथ दिलाई गई। इस दौरान एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व के उदाहरण से छात्र-छात्राओं के अंदर नेतृत्व करने की क्षमता का विकास होता है और आगे चलकर छात्रों में अपनी प्रतिभा का परफॉर्मेंस करने का अवसर भी मिलता है। उन्होंने कहा कि सभी नवनिर्वाचित कैप्टन और वाइस कैप्टन के साथ हाउस वॉलिंटियर एकेडमी में लगातार अनुशासन बनाने में अध्यापकों का सहयोग करेंगे। उन्होंने सभी सफल छात्रों को बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं दी। प्रबंध निदेशिका सविता चतुर्वेदी ने कहा कि इस तरह के प्रयास से ही छात्रों की प्रतिभा में निखार आता हैं। आज सूर्या एकेडमी से शिक्षा ग्रहण कर चुके कई बच्चे छात्र संघ के चुनाव पद पर सुज्जित हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इन छात्रों का भी यह शुरुआती दौर है आगे चलकर इनके अंदर नेतृत्व करने का शत प्रतिशत विकास होगा।