Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ के अधिवेशन का कार्यक्रम जारी

बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के अधिवेशन एवं शैक्षिक संगोष्ठी का कार्यक्रम जिला मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने सोमवार को जारी कर दिया है। समस्त क्षेत्रीय अध्यक्ष और मंत्री को संबोधित पत्र में उन्होंने कहा है कि संगठन ने 3 अगस्त की बैठक में सितंबर माह में अधिवेशन कार्यक्रम को संपन्न कराने का निर्णय लिया था। उसी के क्रम में 1 सितंबर से लेकर और 26 सितंबर तक सभी विकास खण्डों में अधिवेशन और शैक्षिक संगोष्ठी का कार्यक्रम संपन्न होना है सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष और मंत्री प्रचार प्रसार करके अधिवेशन में दिन में 11.00 बजे लोगों को अधिवेशन हेतु बुलायें। उन्होंने संगठन के जिला पदाधिकारियों से अपील किया कि सम्बन्धित ब्लाक के सभी जिला पदाधिकारी अपने विकासखण्ड के अधिवेशन में सहयोग करें।
1 सितंबर गुरुवार को हरैया, 5 सितंबर सोमवार को गौर, 7 सितंबर बुधवार को रामनगर, 8 सितंबर गुरुवार को परसरामपुर, 9 सितंबर शुक्रवार को कुदरहा, 10 सितंबर शनिवार को दुबौलिया, 13 सितंबर मंगलवार को साउँघाट, 14 सितंबर बुधवार को नगर क्षेत्र, 16 सितंबर शुक्रवार को सल्टौआ, 19 सितंबर सोमवार को बस्ती सदर, 21 सितंबर बुधवार को रुधौली, 22 सितंबर गुरुवार को विक्रमजोत, 23 सितंबर शुक्रवार को बनकटी, 24 सितंबर शनिवार को कप्तानगंज और 26 सितंबर सोमवार को बहादुरपुर विकासखण्ड का कार्यक्रम रखा गया।
जिला मन्त्री ने बताया कि अधिवेशन और शैक्षिक संगोष्ठी के अलावा अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर 20 सितम्बर को बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम भी रखा गया है।