Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

पांच दिन पूर्व बच्चे संग दवा कराने गई महिला सकुशल पहुँची घर,परिजनों में छायी खुशी

गायघाट, बस्ती। कलवारी थाना क्षेत्र के धनौवा गांव निवासी 22 वर्षीय महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ पांच दिन पूर्व गृह कलह से ऊबकर घर से कहीं चली गई थी। काफी खोजबीन के बाद महिला का पता नहीं चल सका तो मजबूरन परिवार के लोगों ने कलवारी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अचानक हुई इस घटना से परिवार के लोग काफी परेशान थे।

कलवारी थाना क्षेत्र के धनौवा गांव निवासी प्रेम प्रकाश गुप्ता उर्फ दिलीप ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। शिक्षित पत्नी भी घर के कार्यों में अपना हाथ बटाती है। सोमवार की शाम बच्चे की तबीयत खराब होने पर प्रेम प्रकाश की 22 वर्षीय पत्नी प्रीती चार साल बच्चे के साथ पाऊं कस्बे में दवा लेने गई थी। घर में किसी बात की नाराजगी को लेकर प्रीती अपने बुआ के यहां चली गई थी। बस्ती न्यूज़ टाइम्स की खबर पढ़कर उनकी बुआ ने प्रीती को उसके मायके पहुंचा दिया फिर मायके वालों ने प्रीती को सकुशल होने का संदेश मात्र कुछ ही घंटों में उसके घर भेज दिया

शुक्रवार को जानकारी होने के बाद हैरान-परेशान प्रीती के पति प्रेम प्रकाश गुप्ता के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आनन फानन वे अपनी ससुराल जाकर पत्नी को इस वादे के साथ घर लेकर आए कि भविष्य में किसी प्रकार का कोई मनमुटाव नहीं होगा। प्रीती के परिवार वालों ने दिल की गहराइयों से बस्ती न्यूज टाइम्स टीम का आभार व्यक्त किया।