Saturday, May 18, 2024
साहित्य जगत

प्रवीण श्रीवास्तव “प्राइड ऑफ गोरखपुर” सम्मान से सम्मानित हुए

गोरखपुर::आज ११.०७.२०२२को “प्रयास एक परिवर्तन का” परिवार के संयोजक प्रवीण कुमार श्रीवास्तव को 2015 से की जा रही अनवरत सेवाओं के लिए 92.7 बिग एफएम रेडियो द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पंडित नरेन्द्र देव उपाध्याय द्वारा प्राइड ऑफ गोरखपुर, सम्मान से सम्मानित किया गया।
उक्त अवसर पर पण्डित नरेन्द्र उपाध्याय ने प्रवीण कुमार श्रीवास्तव के द्वारा की गई सेवाओं, कोविड 19 में सेवाओं के साथ 411 दिन के बिना अन्न उपवास, एवम वर्तमान में 26 फरवरी से चलाई जा रही अन्नपूर्णा मुहिम, जिसमें खाली पेट न सोये कोई, की सराहना करते हुए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया एवम कामना की कि अनवरत सेवा जारी रहें, ज्यादा से ज्यादा लोगों को भोजन/सहयोग उपलब्ध कराने में सफल हो।
प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने सभी सहयोग उपलब्ध कराने वाले संवेदनशील जनों को मिला सम्मान समर्पित करते हुए कहा कि भविष्य में भी हमलोग समाज के लिए बेहतर तरीके सेवा करते रहेंगे, एवम बिग एफएम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मिले सम्मान को याद रखते हुए बिग एफएम 92.7 व आप सभी की अपेक्षा पर खरा उतरने का प्रयास करेगें, आपके विश्वास को बनाये रखेंगे। प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने सभी उपस्थित लोगों से आग्रह किया कि भविष्य में जब भी किसी जरूरतमंद के सहयोग का अवसर मिले, यथा सम्भव सहयोग करें, ये जीवन न मिलेगा दुबारा।
कार्यक्रम में टीम बिग एफएम के साथ साथ एम एम टी यू के कुलपति प्रो जे पी पांडेय, मुख्य विकास अधिकारी संजय कुमार, नगर आयुक्त अविनाश सिंह, सुप्रिया द्विवेदी, आर्णव, सहित अनेक गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।
प्रवीण कुमार श्रीवास्तव को प्राइड ऑफ गोरखपुर सम्मान से सम्मानित होने पर भिन्न भिन्न संस्थाओं से जुड़े लोगों ने शुभकामना दी एवम उज्ज्वल भविष्य की कामना की।(सुधीर श्रीवास्तव)