Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने किया काउंसिल मतपत्रों के सुरक्षा की मांग

बस्ती । अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन जिलाध्यक्ष प्रमेन्द्र कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल चुनाव हेतु रजिस्टर्ड डाक से आने वाले मत पत्र दूसरे हाथों में न जाने पायें और वे मतदाताओं तक ही पहुंचे।
ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले दिनों ऐसा देखा गया है कि रजिस्टर्ड डाक से आने वाले बैलेट पेपरों को कुछ दबंग किस्म के व्यक्तियों ने डाक खाने से ही उठा लिया और मत पत्र सम्बंधित फार्मासिस्टों तक पहुंच ही नहीं पाये, इससे चुनाव की शुचिता प्रभावित हुई। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक, डाक अधीक्षक, खाद्य एवं औषधि प्रशासन आयुक्त आदि को भी ज्ञापन देकर आग्रह किया है कि उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल चुनाव हेतु रजिस्टर्ड डाक से आने वाले मत पत्र सम्बंधित मतदाता फार्मासिस्टों तक ही पहुंचे और रजिस्टर्ड डाक का दुरूपयोग न होने पाये।
ज्ञापन देने वालों में एसोसिएशन के प्रदेश सचिव विजय पाण्डेय, जिला महासचिव वैभव श्रीवास्तव, मोहम्मद फारूक अब्दुल्ला, कृष्ण मोहन यादव, धर्मनाथ, अजय चौधरी, प्रभुनाथ चौधरी, श्याम मोहन, शिव प्रसाद आदि फार्मासिस्ट शामिल रहे।