Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा के सामने सबसे मजबूत विपक्ष के रूप मे उभरी है आम आदमी पार्टी: इमरान लतीफ़

सिद्धार्थनगर। जनपद मे नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी संगठन निर्माण की प्रक्रिया में गंभीरता से जुटी हुई है. आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता इंजीनियर इमरान लतीफ ने डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के भारतभारी नगर पंचायत क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन निर्माण की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने हेतु विचार विमर्श किया और कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इंजीनियर इमरान लतीफ ने कहा कि पूरे देश के अंदर आम आदमी पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जो भारतीय जनता पार्टी के सामने एक मजबूत और व्यवहारिक विपक्ष के रूप में संघर्ष करती प्रतीत हो रही है.

इमरान लतीफ ने कहा की आम आदमी पार्टी का संगठन पूरे देश में तेज गति से फैल रहा है.

इमरान लतीफ ने कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी समूचे प्रदेश मे पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी.

कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पंचायत भारत भारी संगठन निर्माण प्रभारी एडवोकेट जलाल अहमद ने की.

जलाल अहमद ने कहा की नगर पंचायत भारत भारी के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों मे संगठन निर्माण का काम बहुत तेजी से चल रहा है, जल्द ही प्रत्येक वार्ड में आम आदमी पार्टी की 25 सदस्यीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि सेक्टर प्रभारी, मोहल्ला प्रभारी तथा बूथ प्रभारियों के चयन की प्रक्रिया भी चल रही है जल्द ही वार्ड से लेकर बूथ तक के संगठन का गठन कर लिया जाएगा.

पूर्व महिला प्रदेश उपाध्यक्ष इरम रिज़वी ने कहा कि संगठन निर्माण मे और नगर निकाय चुनाव के दौरान टिकट वितरण मे महिलाओं की अच्छी संख्या मे भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आम आदमी पार्टी शीर्ष नेतृत्व प्रतिबद्ध है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या मे महिलाओं को पार्टी जोड़ने का प्रयास करे.

बैठक के सफल आयोजन मे इमरान खान तथा फैजुर्रेहमान हाशमी का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा.

बैठक मे फैज़ रहमान हाशमी, इमरान खान, अखिलेश पांडेय, अज़हर चौधरी, प्रदीप यादव, वसीउद्दीन खाँ, अमित सिंह, दीपक मौर्य, हसमत अली, लल्लन यादव, अमित निषाद, उमेश गुप्त आदि मौजूद रहे.