Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

सीएमएस में समर कैम्प का उद्घाटन किया

बस्ती। सी एम एस विद्यालय में 26 मई से लेकर 5 जून तक आयोजित समर कैंप का उद्घाटन विद्यालय परिसर में किया गया।
समर कैंप में बच्चों को टेबल टेनिस डांस ताइकांडो आर्ट एंड क्राफ्ट चेक कैरम हारमोनियम स्केटिंग इंग्लिश स्पीकिंग बास्केटबॉल आदि चीजें सिखाई जाएंगी।
कैंप में विद्यालय के अलावा अन्य विद्यालय एवं बस्ती शहर के बच्चों ने भी प्रतिभाग किया है एवं हर क्षेत्र के अलग-अलग ट्रेनों की व्यवस्था विद्यालय प्रशासन द्वारा की गई है जिससे बच्चों को अच्छे तरीके से ट्रेनिंग दी जा सके।
विद्यालय द्वारा नवनिर्मित बास्केटबॉल कोर्ट का उद्घाटन भी किया गया।
कार्यक्रम में अतिथि के रूप में दिनेश श्रीवास्तव शैलेश चौधरी विवेक श्रीवास्तव पप्पू शुक्ल अभिनव उपाध्याय ब्लाक प्रमुख अभिषेक कुमार विनय यादव मयंक श्रीवास्तव अभिषेक श्रीवास्तव अश्वनी श्रीवास्तव अवनीश सिंह मोहम्मद रहमान के के प्रजापति आदि लोग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक अनूप खरे ने संबोधित करते हुए बताया कि इस कैंप से सीएमएस विद्यालय ही नहीं बस्ती के सभी बच्चों को फायदा मिलेगा जिसमें कोई भी बच्चा आकर विद्यालय में समर कैंप में प्रतिभाग कर के ट्रेनिंग ले सकता है।
कार्यक्रम में विद्यालय के उप प्रधानाचार्य सलीम हासमी, सूरज श्रीवास्तव सुषमा श्रीवास्तव स्मिता अस्थाना विमला सिंह प्रिया गुप्ता मोहम्मद दानिश रविंद्र गौतम संध्या त्रिपाठी आदि शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।