Sunday, May 5, 2024
बस्ती मण्डल

समाज कल्याण विभाग में चल रही है शिक्षक की निजी बोलोरो, भाजपा नेता ने किया जांच, कार्रवाई की मांग

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष अंकित मिश्र ने जिलाधिकारी के साथ ही मुख्यमंत्री एवं अन्य उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर जिला समाज कल्याण विभाग बस्ती में सरकारी कर्मचारी शिक्षक द्वारा ठेकेदारी प्रथा से निजी वाहन चलाये जाने का आरोप लगाते हुये मामले की जांच और दोषियोें के विरूद्ध कार्रवाई का आग्रह किया है।

भेजे पत्र में भाजपा नेता अंकित मिश्र ने कहा है कि प्रमोद कुमार पाण्डेय ग्राम पढनी थाना कप्तानगंज जनपद बस्ती के निवासी हैं और वे विकास खण्ड गौर के प्राथमिक विद्यालय भीटा में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत हैं। उन्होने अपना निजी चार पहिया वाहन बोलोरो वाहन संख्या यूपी 51 जेड 6175 जो उनके स्वंय के नाम से आरटीओ में पंजीकृत है उसे समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय में लगा रखा है। पत्र में अंकित ने कहा है कि यह सरकारी सेवा नियमावली के विरूद्ध है। कोई भी विभाग जब टेªवल एजेन्सी से कोई गाडी हायर करता है तो उस टैक्सी की परमिट होती है। यहां विभागीय अधिकारियों की मिलीभगत से बिना टैक्सी परमिट बनी गाडी को लगाकर राजस्व की क्षति की जा रही है।
भाजपा नेता अंकित मिश्र ने सेवा नियमावली को न मानने वाले शिक्षक प्रमोद कुमार पाण्डेय के विरूद्ध विभागीय कार्रवाई करने और समाज कल्याण विभाग में निजी वाहन को ठेके पर लेने वाले बस्ती के समाज कल्याण अधिकारी श्री प्रकाश पाण्डेय के विरूद्ध विभागीय कार्यवाही करने की मांग किया है।