Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

विद्या मंदिर रामबाग बस्ती के भैयाओ ने जनपद फतेहपुर मे लहराया परचम

बस्ती। विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षण संस्थान द्वारा बिंदकी फतेहपुर में आयोजित क्षेत्रीय सांस्कृतिक, विज्ञान और वैदिक गणित की विभिन्न प्रतियोगिताओं में सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामबाग बस्ती के भैयाओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। सांस्कृतिक प्रश्नमंच के तरुण वर्ग में भैया प्रज्ञान मिश्र, आयुष सिंह तथा आनन्द त्रिपाठी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, जबकि सांस्कृतिक प्रश्नमंच के बालवर्ग में भी भैया पुष्कर सिंह, रोहित गुप्त व शशांक मिश्र ने पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रौशन किया है।
इसी क्रम में विज्ञान पत्र वाचन के किशोर वर्ग में विद्यालय के भैया प्रियांशु शुक्ला ने भी पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में प्रथम स्थान पर रहे हैं ।
विद्यालय के अध्यक्ष मा. गोपाल गाडिया, प्रबन्धक डा. सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कोपाध्यक्ष श्री ओम प्रकाश गुप्त एवं प्रबन्ध समिति के सभी पदाधिकारियों ने इस उपलब्धि के लिए विद्यालय परिवार को हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं, एवं विजयी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए अन्य छात्रों को भी इससे प्रेरणा लेने का सुझाव दिया है। प्रधानाचार्य श्री अरविंद सिंह जी ने भी सभी सफल छात्राओं को बधाई दी तथा अखिल भारतीय स्तर पर प्रतियोगिता के लिए शुभकामना दिए। साथ ही इस प्रतियोगिता में तैयारी करा रहे आचार्य आशीष सिंह, उपेन्द्र नाथ द्विवेदी सहित आदि आचार्य को भी शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ आचार्य श्री विनोद सिंह, शैलेन्द्र त्रिपाठी, राजीव श्रीवास्तव , अंकित कुमार गुप्ता सहित सभी लोग उपस्थित रहे।