Saturday, May 18, 2024
पंचायत चुनाव 2022

बिना कांग्रेस के यूपी में कोई भी सरकार नहीं बनेगी- इमरान प्रतापगढी

बस्ती। विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है, त्यों-त्यों स्टार प्रचारक और प्रत्याशियों का वाक् युद्ध बढ़ता जा रहा है। शनिवार को रूधौली विधानसभा क्षेत्र के जमदाशाही में कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी की जीत सुनिश्चित करने के लिये इमरान प्रतापगढ़ी ने जनसभा को सम्बोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी ने मंच पर उनका स्वागत करते हुये कहा कि मरहूम अहमद पटेल की यादें ताजा हो गई। उन्हें कांग्रेस में लाने का श्रेय अहमद पटेल साहेब को भी है।
कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने भाजपा, सपा, बसपा पर जमकर हमला बोला। अपने शायराना अंदाज में उन्होने कहा कि भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। बीजेपी के पास जवाब देने के लिए यह नहीं है कि कोरोना में ऑक्सीजन क्यों नहीं दे पाए। बीजेपी के पास यह जवाब नहीं है कि आवारा पशु हजारों हजार बीघे फसल चर गए, उस पर क्या बोला जाए?
प्रतापगढ़ी ने कहा कि भाजपा बिना मुद्दों की राजनीति कर रही है और कांग्रेस मुद्दों की राजनीति करती है। बीजेपी के पास मुद्दे नहीं है। बीजेपी के पास कब्रिस्तान, श्मशान और पाकिस्तान के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। अब यूपी की जनता को तय करना है कि उसे लफ्फाजी पर वोट करना है या मुद्दों पर। बिना कांग्रेस के यूपी में कोई भी सरकार नहीं बनेगी। कहा कि हार निश्चित देखकर भाजपा ने योगी बाबा को उनके घर गोरखपुर तक पहुंचा दिया। वे बसन्त चौधरी को ताकत दे गये।
कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त ने कहा कि उनका एक मात्र लक्ष्य रूधौली से बेरोजगारी, बेकारी दूर करना है। इस दिशा में उनका अभियान जारी रहेग। उन्होने सर्व समाज से सहयोग और आशीर्वाद मांगा। सभा को काग्रेस अध्यक्ष अंकुर वर्मा, पूर्व विधायक अनूप पाण्डेय, अनिरूद्ध त्रिपाठी, प्रेमशंकर द्विवेदी, नर्वदेश्वर शुक्ल, प्रमोद द्विवेदी आदि ने सम्बोधित किया।
सभा में मुख्य रूप से जयकरन वर्मा, कर्मराज यादव सियाराम कौशिक, अजीज पर्यवेक्षक, संदीप श्रीवास्तव, विश्वनाथ चौधरी, मो0 रफीक खान, मुस्तकिम खान, खलील अहमद, राहुल चौधरी, मदरूल आलम, अली हुसेन, शफी मुहम्मद, शमीम, मौलाना फहीम अहमद, मुस्तकीम ताहिर, जब्बार, मुस्तकीम, मो. रफीक, मो. अरशद, मसाहू, मो. तैयूब, कादिर खान, निजामुद्दीन, अजीज आलम, सुहेल, लल्लू चौधरी, मुस्ताक अहमद, मो. इरफान, मुस्तकीम अहमद, पप्पू, मो. इद्रीस, नजमुल इस्लाम, मकसूद अहूमद, अतीफ अहमद, निसार के साथ ही कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।