Sunday, May 19, 2024
गोरखपुर मण्डल

यूपी बैंक ऑफ बड़ोदा का जनरेटर चोरी

देवरिया।(गंगामणि दीक्षित)आज 16 फरवरी दिन बुद्धवार को बरहज थाने में एक तहरीर के माध्यम से प्रभारी निरीक्षक बरहज तेज जगन्नाथ सिंह को अवगत कराया है कि बीती रात चोरों द्वारा यूपी बैंक ऑफ़ बड़ोदरा में लगे दो जरनेटर को चोर चुरा ले गए।
आपको अवगत करा दे कि बरहज पुलिस भले ही अपराधियों पर नकेल कसने की बात कर रही हो लेकिन वास्तव में अपराधियों का हौसला बुलंद होता दिखाई दे रहा है । मामला कपरवार पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर स्थित यूपी बैंक ऑफ बड़ोदरा का है जहां बैंक परिसर मैं लगे जरनैटर को चोरों द्वारा उठाकर पिकअप से लिया गया और पुलिस गस्ती करती रही यदि स्थानीय लोगों की माने तो सारा वरदात वहां मनोज गुप्ता के आटा चक्की पर लगा सी. टी. वी. कैमरा में रिकॉर्ड हुआ हैI इस संबंध में पूछे जाने पर सिद्धेश्वर सिंह के द्वारा यह बताया गया है कि पुलिस के द्वारा सी टीवी फुटेज के आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही है।
इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक बरहज तेज जगन्नाथ के द्वारा यह बताया गया तहरीर मिली है , मामले की जांच की जा रही है अभियोग पंजीकृत कर यथाशीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जबकि स्थानीय लोगों द्वारा यह बताया जा रहा है, कि यदि पुलिस के द्वारा रात्रि में गस्त किया जाता तो शायद इतनी बड़ी घटना नहीं होती स्थानीय लोगों की माने तो यहां पर रात्रि या दिन में हर समय कभी ना कभी इस तरह के बर्ताव सुनने को तथा देखने को मिलता रहता है।