Saturday, June 29, 2024
Others

भाजपा में सदस्यता ग्रहण के बाद बोली रचना,बेटी की सुरक्षा की गारंटी सिर्फ भाजपा सरकार ही दे सकती है।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को समाजवादी पार्टी की जगदीशपुर (अमेठी) से घोषित विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती रचना कोरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेई के समक्ष समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष, राज्य पिछडा़ वर्ग आयोग की पूर्व सदस्य व समाजवादी पार्टी की घोषित प्रत्याशी श्रीमती रचना कोरी ने बडी़ संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
डा. वाजपेई ने अपने समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हुई श्रीमती रचना कोरी का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने गांव, गरीब, किसान को विकास की मुख्यधारा में जोड़ते हुए उन्हें सामाजिक, आर्थिक व राजनैतिक मजबूती दी हैैं और मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने डबल इंजन की सरकार के द्वारा केन्द्र की अधिकतर योजनाओं में प्रदेश को अब्बल किया है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार की योजनाओं ने जीवन स्तर को खुशहाल किया है। वहीं प्रदेश की सशक्त कानून व्यवस्था से मां, बहन, बेटी की सुरक्षा के साथ ही घर, मकान, खेत, प्लाट की सुरक्षा भी सुनिश्चित हुई हैं।

श्रीमती रचना कोरी ने कहा कि मां, बहन, बेटी की सुरक्षा की गारंटी सिर्फ भाजपा सरकार ही दे सकती है। भाजपा में ही पिछडों व दलितो का सम्मान सुरक्षित है और भाजपा ही देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की कार्यकर्ता के रूप में काम करूगीं और पार्टी का नेतृत्व जो भी दायित्व सौंपेगा उसका निर्वहन करूगीं।