Sunday, May 19, 2024
पंचायत चुनाव 2022

भाजपा नफरत की बात करती है, सपा की सरकार बनने पर होगा विकास- राम प्रसाद चौधरी

बस्ती । चुनाव प्रचार के निर्णायक क्षणों में बस्ती सदर 310 से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी महेन्द्रनाथ यादव की जीत सुनिश्चित करने के लिये पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने ताकत झोंक दिया है। शनिवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र के सुदामागंज में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया। कहा कि मतदाताओं का जिस प्रकार से समर्थन मिल रहा है उससे तंय है कि सपा सभी पांचों सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। डबल इंजन की सरकार के नेता केवल समाज में विद्वेष फैलाने की बात करती है जबकि सपा ने स्पष्ट कर दिया है कि सरकार बनते ही पुरानी पेेंशन नीति बहाल होगी, किसानों को खेती किसानी के लिये निःशुल्क बिजली और 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी, शिक्षा मित्रों का समायोजन होगा। कहा कि चार चरणों में ऐतिहासिक बढत के बाद समाजवादी पार्टी मजबूत सरकार बनाने की ओर आगे बढ चुकी है। उन्होने आगामी 3 मार्च को सपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया।

सपा प्रत्याशी महेन्द्रनाथ यादव ने सपा की नीतियां गिनाते हुये नौजवानों, किसानों, व्यापारियों सहित सभी वर्गो के लोगों से सपा के पक्ष में मतदान का आग्रह करते हुये सहयोग का आवाहन किया। कहा कि बदलाव की लहर है और लोग खुद महेन्द्रनाथ बनकर हमारी मदद करें।
़ सभा में चन्द्रभूषण मिश्र, वृजेश मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष राजाराम यादव, राजेन्द्र चौरसिया, राघवेन्द्र सिंह, समीर चौधरी, अजीत सिंह, सुरेन्द्र सिंह छोटे, अमन राजभर गीता भारती, आर.डी. गोस्वामी, अरविन्द राजभर, रहमान प्रधान, रामसंवारे चौधरी, रंजीत चौधरी, बलराम चौधरी, राम प्रकाश यादव, अखिल यादव, सियाराम चौधरी, संदीप निषाद, रामकेश चौहान, ओम प्रकाश राजभर, दुर्गेश यादव, गिरजेश चौधरी के साथ ही पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता एवं बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।