Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकती मिली लाश

दुबौलिया/बस्ती।थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पायकपुर के राजस्व गांव हरैया में हाई स्कूल की छात्रा की छप्पर घर के बडेर से संदिग्ध परिस्थितियों में दुपट्टे से फांसी पर लटकती लाश मिली। लाश मिलने की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची दुबौलिया पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हरैया गांव निवासी दीनदयाल की 16 वर्षीय बेटी निशा अपने छप्पर के झोपड़ी के बडेर से दुपट्टे से संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकती हुई 11:00 बजे लाश मिली। गन्ने के खेत से घर पहुंची उसकी मां निरंतर देखा तो उसकी बेटी निशा दुपट्टे के फंदे से झूल रही थी वह दहाड़े मारकर रोने लगी। घटना को लेकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा को भरकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों ने बताया की बेटी की मौत का कारण का कोई पता नहीं उसने किस कारण फांसी लगाई। । परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। दीनदयाल विदेश में रहते है। उनके तीन बच्चे है। बड़ा बेटा सत्येन्द्र मुम्बई में रहता है। निशा व अमन अपनी मम्मी के साथ घर पर रहते थे।